जम्मू-कश्मीर में डीडीसी चुनाव में भाजपा को मिली सफलता धारा 370 हटाने का इनाम : पुरुषोत्तम

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जम्मू-कश्मीर जिला विकास परिषद चुनाव में भाजपा को अपेक्षित सफलता मिलने पर पार्टी की औरंगाबाद जिला इकाई के पूर्व अध्यक्ष सह प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पुरुषोत्तम कुमार सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को बधाई दी है।

https://liveindianews18.in/national-festival-will-be-organized-following-the-kovid-standard-parade-contingents-will-be-rehearsed-from-january-11/

बधाई देते हुए पूर्व जिलाध्यक्ष ने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का वहां की जनता ने समर्थन कर 7 दलों के गठबंधन( गुपकार) को नकार दिया है। वहां भाजपा सारे विरोधी दलों से लड़ते हुए भी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है। यह चुनाव परिणाम बताता है कि कश्मीर के लोग भाजपा के साथ खड़े हैं। यही लोकतंत्र की सबसे बड़ा खूबसूरती है। प्रधानमंत्री ने धारा 370 को हटाकर जम्मू कश्मीर के लोगों को आजाद कराया, इसी का नतीजा है कि वहां की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा के ऊपर विश्वास जताया है। अब निश्चित रूप से कश्मीर के अंदर विकास की नई किरण जगी है।

आने वाले समय में पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में भी भाजपा को भारी जीत मिलने जा रही हैं। पश्चिम बंगाल के लोगों ने अब मन बना लिया है कि भाजपा की सरकार होगी और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल का विकास सुनिश्चित होगा। इसके अलावा बधाई देने एवं खुशी जाहिर करने वालों में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष इंद्रदेव यादव, पार्टी नेता बृजेंद्र कुमार सिंह, सुनील कुमार सिंह, विनोद शर्मा, मधेश्वर चंद्रवंशी, प्रो. आशा कुमारी, अनिल कुमार गुप्ता, टुन्ना प्रसाद गुप्ता, रामरूप सिंह, अरविंद सिंह, सुरेंद्र प्रसाद गुप्ता, राजेश गुप्ता, अरुण कुमार सिंह, वीरेंद्र सिंह, विजय प्रसाद निराला, रघुनाथ राम, राजकुमार पासवान, इंजीनियर बीके पाठक एवं अविनाश पांडेय आदि शामिल है।