Obra के Gangabigha में 13 मार्च को होगी BJP की District Working Commitee की Meeting

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। भाजपा की औरंगाबाद जिला कार्यसमिति की की एक दिवसीय बैठक 13 मार्च को ओबरा प्रखंड के गंगा बिगहा मे प्रातः 10.00 बजे से आहुत की गयी है।

पार्टी के जिला महामंत्री राजकुमार सिंह ने बताया कि इस बैठक में पार्टी के सांसद, विधान पार्षद, पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक, सभी पूर्व जिलाध्यक्ष, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, सभी मोर्चा के जिलाध्यक्ष, प्रकोष्ठ के जिला संयोजक, आईटी सेल के जिला संयोजक, पार्टी के जिला स्तरीय पदाधिकारी, जिला मीडिया प्रभारी, जिला प्रवक्ता, स्थायी आमंत्रित सदस्य, विशेष आमंत्रित सदस्य, सभी मंडल अध्यक्ष एवं मंडल महामंत्री भाग लेंगे। बैठक में पार्टी के गत कार्यों की समीक्षा तथा आगामी संगठनात्मक कार्यों की रूप रेखा, पंचायत निर्वाचन में पार्टी की भूमिका, जन-जन तक कोविड वैक्सीन की डोज दिलवाने में भाजपा कार्यकर्ताओं के कर्तव्य एवं कार्य पर चर्चा की जायेगी। जिला कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने के लिए पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री नागेन्द्र जी एवं जिला प्रभारी त्रिविक्रम नारायण सिंह भी आयेंगे।

बैठक के बाद इसी दिन रात्रि में प्रदेश संगठन महामंत्री औरंगाबाद में दानी बिगहा स्थित परिसदन में प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ संगठन पर चर्चा करेंगे एवं आगामी पंचायत चुनाव के दृष्टिकोण से बुथ कमिटी के पुर्नगठन एवं सभी नागरिकों को कोविड वैक्सीन का डोज दिलवाने पर विशेष रुप से रणनीति को तैयार करेंगे।भाजपा की औरंगाबाद जिला कार्यसमिति की की एक दिवसीय बैठक 13 मार्च को ओबरा प्रखंड के गंगा बिगहा मे प्रातः 10.00 बजे से आहुत की गयी है। पार्टी के जिला महामंत्री राजकुमार सिंह ने बताया कि इस बैठक में पार्टी के सांसद, विधान पार्षद, पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक, सभी पूर्व जिलाध्यक्ष, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, सभी मोर्चा के जिलाध्यक्ष, प्रकोष्ठ के जिला संयोजक, आईटी सेल के जिला संयोजक, पार्टी के जिला स्तरीय पदाधिकारी, जिला मीडिया प्रभारी, जिला प्रवक्ता, स्थायी आमंत्रित सदस्य, विशेष आमंत्रित सदस्य, सभी मंडल अध्यक्ष एवं मंडल महामंत्री भाग लेंगे। बैठक में पार्टी के गत कार्यों की समीक्षा तथा आगामी संगठनात्मक कार्यों की रूप रेखा, पंचायत निर्वाचन में पार्टी की भूमिका, जन-जन तक कोविड वैक्सीन की डोज दिलवाने में भाजपा कार्यकर्ताओं के कर्तव्य एवं कार्य पर चर्चा की जायेगी। जिला कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने के लिए पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री नागेन्द्र जी एवं जिला प्रभारी त्रिविक्रम नारायण सिंह भी आयेंगे। बैठक के बाद इसी दिन रात्रि में प्रदेश संगठन महामंत्री औरंगाबाद में दानी बिगहा स्थित परिसदन में प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ संगठन पर चर्चा करेंगे एवं आगामी पंचायत चुनाव के दृष्टिकोण से बुथ कमिटी के पुर्नगठन एवं सभी नागरिकों को कोविड वैक्सीन का डोज दिलवाने पर विशेष रुप से रणनीति को तैयार करेंगे।