भाजपाईयों ने सुनी पीएम की 91वीं मन की बात      

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। प्रधानमंत्री की 91वीं मन की बात कार्यक्रम को रविवार को यहां के भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम कुमार सिंह के नेतृत्व में सुना।

उन्होंने कहा कि इस बार का ‘मन की बात’ बहुत खास है। इसका कारण है कि इस बार का स्वतंत्रता दिवस है। जब भारत अपनी आजादी के 75 वर्ष पूरे करेगा। हम सभी बहुत अद्भुत और ऐतिहासिक पल के गवाह बनेंगे। ईश्वर ने यह हमें बहुत बड़ा सौभाग्य दिया है। प्रधानमंत्री ने मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से शहीद उद्यम सिंह को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि आज के ही दिन हम सभी देशवासी, शहीद उद्यम सिंह की शहादत को नमन करते हैं। मैं ऐसे अन्य सभी महान क्रांतिकारियों को अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं, जिन्होंने देश के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों एवं बलिदानयों ने हम देशवासियों के ऊपर भारत देश की जिम्मेदारी सौंपी है। हम सभी को मिलकर इस देश को समृद्ध बनाने हेतु अटल प्रयास  करना है।

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 13 से 15 अगस्त तक एक विशेष अभियान ‘हर घर तिरंगा’ का आयोजन किया जा रहा है। इस अभियान का हिस्सा बनकर 13 से 15 अगस्त तक आप अपने घर पर तिरंगा जरूर फहराएं। मन की बात कार्यक्रम में भारत के खिलाड़ियों एवं खेल दिवस पर चर्चा की। साथ ही भारत में उद्योग को बढ़ावा देने की योजनाओं को लागू किया गया है जिसका लाभ लेने हेतु देश की जनता को उन्होंने निर्देश दिए। इस अवसर पर भाजपा नेता इंद्रदेव यादव, अनिल कुमार गुप्ता, शंकर यादव, गुड्डू गुप्ता, नितिन कुमार,  रामकेवल सिंह, मो. फारुख अंसारी, निरज कुमार, अविनाश पांडेय समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।