जगदीप धनखड़ को उप राष्ट्रपति निर्वाचित होने पर भाजपाईयों ने दी बधाई

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जगदीप धनखड़ को उपराष्ट्रपति निर्वाचित होने पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम कुमार सिंह ने बधाई दी है।

कहा कि भारत के लिए एक ‘‘किसान पुत्र’’ का उप राष्ट्रपति बनना गर्व का क्षण है। उन्होंने उन सभी सांसदों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने धनखड़ को वोट दिया।‘ कहा कि ऐसे समय में जब भारत की आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है, हमें किसान पुत्र के उप राष्ट्रपति बनने पर गर्व है, जिनके पास उत्कृष्ट कानूनी ज्ञान और बौद्धिक कौशल है।

उन्होंने कहा कि जगदीप धनखड़ को विभिन्न दलों के भारी समर्थन के साथ भारत का उप राष्ट्रपति निर्वाचित होने पर वे बधाई देते है। मुझे विश्वास है कि वह एक उत्कृष्ट उप राष्ट्रपति साबित होंगे। उनकी बुद्धिमत्ता और सूझबूझ से हमारे देश को बहुत लाभ होगा। उनका लंबा सार्वजनिक जीवन, व्यापक अनुभव और लोगों के मुद्दों की गहरी समझ निश्चित रूप से राष्ट्र को लाभान्वित करेगी। मुझे विश्वास है कि वह एक असाधारण उप राष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति बनेंगे। इसके अलावा भाजपा नेता इंद्रदेव यादव, अनिल कुमार गुप्ता, विनोद शर्मा, अविनाश पांडेय, संजय राय, रामानुज पांडेय, संजय गुप्ता, सुनील कुमार सिंह, लक्ष्मी नारायण सिंह, रघुनाथ राम, गुड्डू प्रसाद गुप्ता, विनोद कुमार सिंह, वीरेंद्र कुमार एवं अरविंद कुमार सिंह आदि ने भी बधाई दी है।