त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में समर्थित उम्मीदवार उतारेगी भाजपा

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। भाजपा के वार मंडल अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह की अध्यक्षता में शनिवार को मदनपुर प्रखंड के पिरथु पंचायत के जमुआईन में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा समर्थित उम्मीदवार उतारने को लेकर पंचायत स्तरीय ग्रामीणों की बैठक की गयी।

बैठक में लोगो को जानकारी दी गयी कि इस बार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा पार्टी समर्थित उम्मीदवारों को चुनाव में उतारेगी। लोगो से अपील की गयी कि भाजपा समर्थित उम्मीदवारों को वोट देकर भारी मतों से जीताएगें। बिहार में पहली बार पंचायत चुनाव में पार्टी अपने स्तर से उम्मीदवार उतारने जा रही है।

वार मंडल भाजपा अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने ग्रामीणों को केन्द्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा क्रियान्वित की जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में यदि भाजपा समर्थित जीत हासिल करते हैं, तो वे सब के साथ सबका विकास और सबके विश्वास के साथ बिना किसी भेदभाव के विकास का कार्य करेगें। बैठक में राकेश कुमार सिंह, भाजपा के प्रखंड उपाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह, भाजपा के वरीय नेता सुधीर कुमार सिंह, लल्लू सिंह, गोविंद गुप्त, मुकेश पाठक, पंचम सिंह, मधेश्वर भुईयां, मिथिलेश प्रसाद, विजय सिंह, ललन सिंह, हिरावन चैधरी एवं रंजय चैधरी समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।