PM के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक के खिलाफ भाजपा ने निकाला कैंडल मार्च

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक एवं जानलेवा हमले की साजिश के विरोध में शुक्रवार को भाजपा ने यहां कैंडल मार्च निकाला।

मार्च के दौरान कार्यकर्ताओ ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक नही चलेगी, पंजाब के मुख्यमंत्री होश में आओ, कांग्रेस पार्टी मुर्दाबाद जैसे नारे लगाएं। कैंडल मार्च में सांसद सुशील कुमार सिंह, भाजपा के वरीय नेता सुनील सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष, रविन्द्र शर्मा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अशोक सिंह, नगर अध्यक्ष कौशल सिंह, जिला महामंत्री मुकेश सिंह, जिला मीडिया प्रभारी मितेन्द्र कुमार सिंह, जिला मंत्री आलोक सिंह, धर्मेन्द्र शर्मा, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अनिता सिंह, सुमन अग्रवाल, उषा सिंह, गुड़िया सिंह, जितेन्द्र गुप्ता, रघुनाथ राम, अंकित सिंह, नलिनी रंजन, अनुज सिंह, प्रदीप सिंह, पंकज सिंह, विकेश सिंह, दीपक सिंह, मनोज कुमार, प्रितेश सौरभ, दीपक कुमार एवं दिलीप सिंह आदि शामिल हुए।

इस मौके पर सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में यह चूक अक्षम्य है। पंजाब के कार्यक्रम में गहरी साजिश के तहत उनकी हत्या की भी आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता। जांच में सारी बातें सामने आएगीं। यह लोकतंत्र के लिए खतरा है। कहीं से भी यह उचित नहीं है। प्रधानमंत्री देश का प्रधानमंत्री होता है। प्रधानमंत्री एक संवैधानिक पद है। हर राज्य का यह दायित्व और जिम्मेवारी है कि उनके प्रदेश में प्रधानमंत्री जाए तो उनकी पूरी सुरक्षा की जिम्मेवारी उस राज्य सरकार की होती है और उनकी प्रोटोकॉल और सुरक्षा की व्यवस्था करना उसका काम है। इसके लिए कांग्रेस शासित पंजाब सरकार को देश से माफी मांगनी चाहिए। पीएम की सुरक्षा के साथ पंजाब सरकार ने खिलवाड़ किया है जबकि प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा के साथ जो खिलवाड़ पंजाब सरकार के संरक्षण में हुआ है वह बिल्कुल गलत है। कांग्रेसियों की साजिश विफल रही अन्यथा देश के लिए अपूरणीय क्षति हो सकती थी। प्रधानमंत्री की हत्या करने की साजिश थी लेकिन प्रधानमंत्री सुरक्षित बच गए।