माओवादियों की धमकी पर बीजेपी सांसद सुशील सिंह ने दी प्रतिक्रिया, कहा-मेरी जान लेने से नहर आ जाएं तो मैं मरने को तैयार

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। नक्सलियों द्वारा की गई पोस्टरबाजी पर औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह ने प्रतिक्रिया दी है।

कहा कि उग्रवादी संगठन के द्वारा मेरे संबंध में औरंगाबाद जिले में एक पोस्टर चिपकाया गया है। कहा गया है कि अगर सांसद ने नहर नहीं लाया तो उनको इसका नतीजा भुगतना पड़ेगा यानी कि उनकी हत्या कर दी जाएगी। इस संबंध में मेरा का कहना है कि मैं जनता की सेवा के लिए समर्पित हूं और मेरा पूरा जीवन ही जनता के लिए समर्पित है।

सेवा ही मेरा संकल्प है। अगर मेरी जान ले लेने से या मेरी हत्या कर देने से नहर आ जाती है, तो मैं अपनी जान हथेली पर लेकर 24 घंटे चलता हूं। मैं कहीं भी चौराहे पर खड़ा हो जाता हूं और वे लोग चाहे तो मेरी हत्या कर दे। मुझे गोली मार दे। मुझे खुशी होगी कि मेरी हत्या कर देने से नहर आ जाएगी तो मैं 24 घंटे इसके लिए तैयार हूं। इस तरह की जो घटना सामने आई है, उसको देखते हुए हर नागरिक की सुरक्षा करना सरकार का काम है। लॉ एंड ऑर्डर राज्य का विषय है। राज्य सरकार को इस घटना की समीक्षा करते हुए एवं इसकी गंभीरता को देखते हुए और इसकी सत्यता का पता लगाते हुए इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।