भाजपा ने प्रधानमंत्री के समर्थन में चलाया हस्ताक्षर अभियान, सांसद ने किया सिग्नेचर

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक मामलें में भाजपा ने प्रधानमंत्री के समर्थन में यहां मंगलवार को कोविड प्रोटोकाॅल का पालन करते हुए हस्ताक्षर अभियान चलाया।

इसके तहत भाजपा के नगर अध्यक्ष कौशल कुमार के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर के रमेश चैक पर ‘इंडिया स्टैंड्स विथ मोदी‘ के नारे के साथ अभियान चलाया। हस्ताक्षर अभियान में सांसद सुशील कुमार सिंह एवं भाजपा के जिलाध्यक्ष ने हस्ताक्षर करने के बाद पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस मौके पर पार्टी के क्रीड़ा प्रकोष्ठ द्वारा भी हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। अभियान में भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं, के अलावा शिक्षाविद, प्रोफेसर, वकील, प्रबुद्ध जन, साहित्यकार, व्यवसायी आदि कई क्षेत्रों से जुड़े लोग शामिल हुए और अपना हस्ताक्षर कर प्रधानमंत्री मोदी के पक्ष में जबरदस्त समर्थन किया।

इस मौके पर सांसद ने कहा कि पंजाब के फिरोजपुर में पीएम मोदी पर जानलेवा हमले की साजिश रचने वाली कांग्रेस के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और खालिस्तानी आतंकवादियों की संयुक्त साजिश का पर्दाफाश हो गया है। कांग्रेस पूरी तरह से बेनकाब हो चुकी है। देश के करोड़ो माताओं, बहनों, भाईयों, बुजुर्गो का आशीर्वाद उनके साथ है। इसी वजह से उनका बाल बांका भी इसलिए नही हुआ कि प्रधानमंत्री गरीबों के हितैषी हैं। सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक विश्व के सबसे ताकतवर और जनप्रिय नेता पीएम मोदी पर जानलेवा हमले की साजिश सुनियोजित तरीके से की गई जिसका खुलासा हो चुका है। एसपीजी की सूझबूझ के कारण देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पंजाब से सुरक्षित दिल्ली तक पहुंच पाए। हमारे देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री ने देश के हालात को देखते हुए ‘जय जवान जय किसान‘ का नारा दिया था। किसान और जवान उनके लिए सर्वोच्च थे। हस्ताक्षर अभियान का कार्यक्रम जिले के सभी मंडल में मंडल अध्यक्ष एवं मंडल प्रभारी के नेतृत्व में भी चलाया जा रहा है। हस्ताक्षर अभियान में प्रदेश कार्य समिति सदस्य अनिल सिंह, जिला महामंत्री मुकेश सिंह, जिला उपाध्यक्ष सतीश सिंह, जिला मंत्री आलोक सिंह, जिला प्रवक्ता उज्ज्वल सिंह, जिला मीडिया प्रभारी मितेन्द्र सिंह, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अनिता सिंह, उषा सिंह, गुड़िया सिंह, सुमन अग्रवाल, सरस्वती सिंह, सारिका सिंह, नलिनी रंजन, दीपक सिंह, दिलीप सिंह, रामानुज पांडेय, चंदन शर्मा, मुनिन्द्र कुमार, दीपक कुमार, राहुल कुमार, सतीश कुमार एवं सौरभ कुमार आदि शामिल रहे।