रफीगंज में भाजपा ने मनाई अटल बिहारी वाजपेई की जयंती

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज के महाराजगंज रोड स्थित में अटल बिहारी वाजपेई की जयंती मनायी गयी। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष बबल सोनी ने की जबकि संचालन ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने किया। समारोह में मौजूद कार्यकर्ताओं ने अटल बिहारी वाजपेई के चित्र पर कुमकुम लगाकर एवं पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हे नमन किया।

https://liveindianews18.in/bjp-workers-celebrate-atal-bihari-vajpayees-96th-birth-anniversary-as-good-governance-day/

कार्यक्रम में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष व जिला पार्षद दीनानाथ विश्वकर्मा ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेई ने पार्टी को शुरू किया था, तब 2 सांसद थे। आज उन्ही की देन है कि देश में भाजपा 303 सीट पर पहुंच गयी है। कहा कि उनके मार्ग पर चलकर मोदी ने किसानों की भलाई के लिए किसान बिल को दोनों सदनों में पास किया।

विदेशी ताकतों के सहयोग से देश को बर्बाद करने में भी विपक्षी लगे है लेकिन ऐसा नहीं होगा और आज के दिन ही 18 हजार करोड रुपए सभी किसानों के खाते में दो दो हजार रुपए भेजा गया है। इस मौके पर कासमा मंडल अध्यक्ष प्रदीप चैरसिया, महामंत्री बबलू सिंह, शिवनारायण साव, संजय कुमार, उपाध्यक्ष शशि सिंह, राम कुमार सिंह, धनराज विश्वकर्मा, सतीश शर्मा, पूर्व शिक्षक ललन सिंह एवं विजय सिन्हा आदि मौजूद रहे।