BJJD ने शुरु की मिशन लोकसभा-2024 की तैयारी, 22 जनवरी को देव में आयोजित होगा कार्यकर्ता सम्मेलन

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। भारत जन जागरण दल(बीजेजेडी) ने मिशन लोकसभा-2024 के तहत औरंगाबाद में तैयारी शुरू कर दी है। इसी के तहत आगामी 22 जनवरी को सूर्य नगरी देव में जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर पार्टी का जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंकज कुमार के नेतृत्व में आयोजित होनेवाले कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय, प्रांतीय एवं जिला स्तरीय नेतागण भाग लेंगे। कार्यकर्ता सम्मेलन सह कर्पूरी ठाकुर जयंती की तैयारी की समीक्षा को लेकर रविवार को यहां पार्टी की एक बैठक संपन्न हुई। बैठक में नेताओं ने कार्यक्रम के लिए अबतक की गई तैयारी पर संतोष जाहिर किया। कहा कि पार्टी का पहला जिला सम्मेलन भगवान सूर्य की नगरी देव में आयोजित किया गया है। यह ऐतिहासिक नगरी है और यह सम्मेलन भी ऐतिहासिक रूप से सफल होगा और इसमें हजारों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता भाग लेंगे।

बैठक में वक्ताओं ने कहा कि पार्टी अतिपिछड़े, पिछड़े, दबे-कुचले एवं अल्पसंख्यकों को वाजिब हक और अधिकार दिलाने की लड़ाई लड़ रही है। गरीबों के मसीहा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जननायक कर्पूरी ठाकुर हमारे आदर्श है। इसी कारण उनकी जयंती पर मिशन लोकसभा-2024 के तहत औरंगाबाद में यह जिलास्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है। पार्टी का उदेश्य बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर और बाबू शिवदयाल सिंह चौरसिया के सपनों का भारत निर्माण करना है। ऐसा होने पर ही समाज के सभी वर्गों के लोगों को आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक न्याय मिल सकेगा। बैठक में रमाकांत चौरसिया, गुलाब चौरसिया, श्रवण सिंह, वंशीधर प्रसाद चौरसियां, सोहन चौरसियां, सत्येंद्र, बसंत, अजय, रामचन्द्र प्रसाद, सिंटू, सूरज एवं अन्य दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।