बिजेन्द्र यादव जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश महासचिव मनोनीत

Aurangabad(Liveindianews18)। जन अधिकार पार्टी(लोकतांत्रिक) (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने औरंगाबाद के पूर्व छात्र नेता व देव के दुलारे के पैक्स अध्यक्ष विजेंद्र कुमार यादव को जन अधिकार युवा परिषद का प्रदेश महासचिव मनोनीत किया है।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री यादव ने विजेंद्र को पटना स्थित पार्टी कार्यालय में मनोनयन पत्र सौंपा। इस बीच विजेंद्र को युवा परिषद के प्रदेश महासचिव मनोनीत होने पर जाप के औरंगाबाद जिलाध्यक्ष इंजीनियर सुरेंद्र यादव ने बधाई देते हुए कहा है कि विजेंद्र यादव के नेतृत्व में औरंगाबाद में जन अधिकार छात्र परिषद ने एक आयाम स्थापित किया था।

मनोनयन पत्र सौंपते जाप सुप्रीमो पप्पू यादव
मनोनयन पत्र सौंपते जाप सुप्रीमो पप्पू यादव।

उनके नेतृत्व में यादव कॉलेज, औरंगाबाद में छात्र संगठन के चुनाव में   उपाध्यक्ष एवं काउंसिल मेम्बर पद पर जन अधिकार छात्र परिषद ने जीत दर्ज की थी। खुद बिजेन्द्र छात्र राजनीति करते करते हुए किसानों के हिमायती बने और उन्हें उनके क्षेत्र के जनता का प्यार आशीर्वाद दुलार मिला और वे पैक्स अध्यक्ष निर्वाचित हुए।

इसके अलावा बधाई देने वालों में जाप के प्रदेश महासचिव बिजय कुमार यादव, प्रदेश सचिव संदीप समदर्शी, संजय यादव, चुन्नू यादव, सोनू यादव , राजेश मुखिया, पंकज यादव, अमन कुमार, बिट्टू कुमार, बसंत कुमार, भोला यादव एवं रंजन कुमार आदि शामिल है। इधर  मनोनयन के बाद बिजेन्द्र ने कहा कि वें पप्पू यादव की विचारधारा पर  चलकर क्षेत्र की जन समस्याओं को दूर करने का निरंतर प्रयास कर रहे है। आगे भी पप्पू यादव के  निर्देशों का पालन करते हुए घर-घर तक जाप को पहुंचाने का कार्य करूंगा। विधानसभा चुनाव में सरकार का पोल खोलने का काम करेंगे।