Bihar : ICOM स्टेट टॉपर्स समेत बेहतर Performers का औरंगाबाद में हरिओम कॉमर्स क्लासेस ने किया सम्मान

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। शहर के प्रतिष्ठित कॉमर्स कोचिंग क्लास “हरिओम कॉमर्स” ने रविवार को यहां सम्मान समारोह आयोजित कर बीएसइबी की इंटर कॉमर्स परीक्षा-2023 में राज्यभर में प्रथम स्थान लानेवाली कोचिंग की स्टूडेंट एवं बेहतर परफॉर्म करनेवाले अन्य छात्र-छात्राओं को  लालकुमारी वाणिज्य प्रतिभा सम्मान-2023 से सम्मानित दिया।

सम्मान समारोह का उद्घाटन औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह, इस्कॉन टेम्पल गया के जगदीश श्याम प्रभु, गोपाल नारायण सिंह यूनिवर्सिंटी के निदेशक गोविंद नारायण सिंह, भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष अनीता सिंह एवं अन्य ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया। कार्यक्रम में आगत अतिथियों का स्वागत कोचिंग के निदेशकद्वय अनील कुमार सिंह एवं सुनील सिंह ने माला पहनाकर, शॉल, फ्रूट बुके एवं गीता देकर किया।

इस मौके पर स्वागत भाषण में आगत अतिथियों की अभ्यर्थना करते हुए संस्था के निदेशक ने कम समय में कोचिंग की शानदार उपलब्धियों की चर्चा की। कहा कि हमारे लिए बच्चों का परफॉर्मेंस सर्वोपरि है। बच्चें बेहतर करे, इसके लिए हम कोर्स की पढ़ाई पर समग्र रूप से फोकस करते है। इसी का परिणाम है कि हमारे कोचिंग के स्टूडेंट्स राज्य स्तर पर टॉप कर रहे है।

कार्यक्रम में सांसद सुशील सिंह ने कहा उन्हे इस बात की बेहद खुशी है कि यहां के बच्चें राज्य स्तर पर टॉप कर रहे है। बच्चें इससे भी बड़ा और शानदार प्रदर्शन करे और हर क्षेत्र में औरंगाबाद का नाम रोशन करे, इसकी मैं दिल से कामना करता हूं। स्टूडेंट्स की सफलता के लिए उनके शिक्षक बधाई के पात्र है और उनके ही मार्गदर्शन से बच्चों ने बेहतर किया है।

कार्यक्रम में सदर विधायक आनंद शंकर सिंह ने विचार रखते हुए बच्चों को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। वही औरंगाबाद की एएसपी सह एसडीपीओ स्वीटी सहरावत ने भी शब्दों से बच्चों की पीठ थपथपाई।

कार्यक्रम में इंटर कॉमर्स स्टेट टॉपर-1 सौम्या शर्मा, स्टेट टॉपर-4 सोनम कुमारी, सम्मानजनक स्थान लानेवाली शैलजा सिन्हा, प्रीति कुमारी, एकता कुमारी, नेहा कुमारी, आशुतोष रंजन, गौरव कुमार, सौरभ कुमार एवं आर्यन आदि स्टूडेंट्स को आगत अतिथियों ने प्रतीक चिंह एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया और उन्हे उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।