औरंगाबाद डीएम समेत 9 IAS अधिकारियों का बिहार सरकार ने किया तबादला

पटना(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। बिहार सरकार ने नौ आईएएस अफसरों का ट्रांसफर किया है। कई जिलों में नए डीएम की पोस्टिंग की गई है। सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से अधिसूचना जारी कर दी गई है। जमुई के जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह को स्थानांतरित कर मुंगेर का डीएम बनाया गया है।

किशनगंज के डीएम श्रीकांत शास्त्री को स्थानांतरित कर औरंगाबाद का डीएम बनाया गया है। रोहतास के डीएम धर्मेंद्र कुमार को नगर विकास विभाग में अपर सचिव बनाया गया है।

औरंगाबाद के डीएम सुहर्ष भगत को अपर कार्यपालक निदेशक राज्य स्वास्थ्य समिति के पद पर पदस्थापित किया गया है। वित्त विभाग में संयुक्त सचिव तुषार सिंगला को किशनगंज का डीएम बनाया गया है।

प्राथमिक शिक्षा निदेशक पंकज कुमार को शिवहर का जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है। वर्तमान डीएम 30 सितंबर को सेवानिवृत हो रहे हैं। उसके बाद पंकज कुमार वहां के डीएम बनेंगे। मुख्यमंत्री सचिवालय में संयुक्त सचिव राकेश कुमार को जमुई डीएम के तौर पर पदस्थापित किया गया है।

मध्याहन भोजन निदेशक मिथिलेश मिश्रा को प्राथमिक शिक्षा निदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। मुंगेर के डीएम नवीन कुमार को रोहतास जिलाधिकारी के पद पर पदस्थापित किया गया है।

Liveindianews18 की खबरें सीधे अपने whatsapp पर पाने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर जाएं व व्हाट्सएप चैनल को सब्सक्राइब करें

https://whatsapp.com/channel/0029Va4gWHNCsU9LwFGSaZ1z