Bihar Band Live : RRB NTPC रिजल्ट में धांधली को लेकर बिहार बंद के दौरान सड़क पर आगजनी, कई जगह रेल चक्का जाम, जानिए क्या मामला

पटना(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट (rrb ntpc result) में धांधली के खिलाफ आज बिहार बंद के दौरान कई जिले में आंदोलनकारी छात्रों ने सड़क जाम कर आगजनी की है। बंद के दौरान कई जिले में छात्र व विपक्ष दल के नेता रेल चक्का जाम भी किये। रेलवे के अभ्यर्थी परीक्षाओं में धांधली का आरोप लगा रहे हैं। पिछले चार दिन से छात्र आंदोलन कर रहे थे और अब छात्र संगठनों ने बंद बुलाया है। बिहार की विपक्षी पार्टियां राजद, कांग्रेस, सीपीआई, सीपीआईएम, सीपीआईएमएल ने इस बंद को अपना समर्थन भी दिया है।

आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट (rrb ntpc result) में धांधली के खिलाफ आज बिहार बंद के दौरान कई जिले में आंदोलनकारी छात्रों ने सड़क जाम कर आगजनी की है। बंद के दौरान कई जिले में छात्र व विपक्ष दल के नेता रेल चक्का जाम भी किये।

पटना में डाकबंगला पर पुलिस से भीड़े छात्र

रेलवे रिजल्ट को लेकर पिछले चार दिनों से सड़क पर छात्रों का भारी आक्रोश देखा गया। आज बंद के दौरान पटना के डाकबंगला चौराहे पर पुलिस व आंदोलनकारी छात्र एक बार फिर भीड़ गए। जिसके बाद प्रशासन ने इन्हें शांत करने के लिए लाठीचार्ज किया।

आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट (rrb ntpc result) में धांधली के खिलाफ आज बिहार बंद के दौरान कई जिले में आंदोलनकारी छात्रों ने सड़क जाम कर आगजनी की

अभ्यर्थियों को मिला चार छात्र संगठनों का साथ

RRB NTPC रिजल्ट से शुरू हुआ विवाद अब बिहार और उत्तर प्रदेश के बड़े नेता इसमें कूद गए। छात्र संगठनों ने बिहार बंद का ऐलान कर दिया। आंदोलन के समर्थन में 4 छात्र संगठन उतर आएं हैं। आंदोलन में एआईएसएफ, एसएफआई, एनएसयूआई व आइसा ने खुले तौर पर छात्रों के आंदाेलन को समर्थन दिया है। जिससे आंदोलन कर रहे छात्रों को मजबूती मिलेगी।

छात्रों के समर्थन में पप्पू यादव की पार्टी भी मैदान में

वहीं, आरआरीबी के प्रदर्शनकारी परीक्षार्थियों का समर्थन करते हुए में पप्पू यादव भी पटना में छात्रों के आंदोलन के समर्थन में सड़क पर उतरे।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)