जिला क्रिकेट जूनियर लीग में बीबीसी क्लब ने एमपीआइएस को हराया

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जिला क्रिकेट संघ, औरंगाबाद के तत्वावधान में देव स्थित जगन्नाथ उच्च विद्यालय मैदान में खेले जा रहे जिला क्रिकेट जूनियर लीग में बुधवार को भगवान भाष्कर क्रिकेट क्लब देव ने विकास कुमार के शानदार बल्लेबाजी तथा विशाल की घातक गेंदबाजी की बदौलत मगध पब्लिक इंटरनेशनल स्कूल देव को 85 रन से पराजित कर दिया।

इसके पूर्व टाॅस जीत कर बल्लेबाजी करने उतरी भगवान भास्कर सीसी देव ने निर्धारित 18 ओवर में एक विकेट खोकर 191 रन बनाया। विकास ने नाबाद 95 तथा अंशु ने 38 रन बनाए। मगध इटरनेशनल स्कूल की ओर से प्रियांशु ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मगध इटरनेशनल की टीम विशाल की सधी गेंदबाजी के कारण निर्धारित 25 ओवर में 8 विकेट पर 106 रन पर सिमट गई। भगवान भास्कर क्रिकेट क्लब की ओर से विशाल ने पांच तथा हर्ष, विकास एवं अविरल ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डाॅ. अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि आज सुबह देर से पहुंचने वाले भगवान भास्कर टीम के निर्धारित ओवरों में से सात ओवर कम कर दिये गये थे जबकि मगध पब्लिक इंटरनेशनल स्कूल देव को निर्धारित ओवर खेलने का मौका दिया गया। उन्होंने लीग में हिस्सा लेने वाली टीमों से समय पर रिपोर्ट करने का आग्रह किया। आज के मैच के अम्पायर विवेक कुमार एवं योगेन्द्र तथा स्कोरर हर्ष थे। कल एसीए यल्लो तथा मां उमंगेश्वरी के बीच मैच खेला जाएगा।