ऑटो ने मारी बाइक में टक्कर, 8 वर्षीय बालक की मौत

हसपुरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज़ 18 )। दाउदनगर-गया पथ पर हसपुरा थाना क्षेत्र में उछाल बिगहा गांव के पास बुधवार की सुबह एक ऑटो और बाइक की जोरदार टक्कर में बाइक पर सवार 8 वर्षीय बालक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसका छोटा भाई भी गंभीर रुप से घायल हो गया।

मृत बालक आदित्य कुमार हसपुरा थाना क्षेत्र के खुदवां निवासी गरेड़ी पाल का पुत्र था। वही घायल छोटे भाई संदीप को हसपुरा में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल गया रेफर किया गया है।

बताया जाता है कि आदित्य अपनी मां रीना देवी और छोटा भाई संदीप पाल के साथ बाइक से अपने ननिहाल रोहतास के चंदा गांव से घर लौट रहा था और बाइक को उसके मामा अरुण पाल चला रहे थे। इसी दौरान उछाल बिगहा के पास ऑटो ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

इस हादसे में आदित्य की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि उसका छोटा भाई संदीप गंभीर रुप से घायल हो गया तथा मां और मामा को भी हल्की चोटे आई। हादसें के बाद स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर दाउदनगर-गया पथ को जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची हसपुरा थाना की पुलिस ने ऑटो को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही परिजनों को मुआवजा का आश्वासन देकर जाम हटवाया।