औरंगाबाद : बरात से लौट रही कार नदी में गिरी, पांच की मौत

बिहार-झारखण्ड के बॉर्डर पर कररबार नदी में गिरी कार

कार में सवार थे सात लोग, दो की हालत गम्भीर

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। बिहार-झारखण्ड के बॉर्डर पर औरंगाबाद जिले में बरात से लौट रही कार के नदी में गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि औरंगाबाद जिले के नवीनगर थाना क्षेत्र के बाघी गांव के पास कररबार नदी में पुल से कार रविवार की सुबह गिरने से उसपर सवार पांच बराती की मौत हो गई। दो बराती घायल हो गए।

मृतकों में झारखंड के पलामू जिला के खाटीन गांव निवासी रंजीत कुमार पिता सुनिल कुमार, खजुरी गांव के अभय कुमार पिता चंद्रदीप राम, सड़मा गांव के अक्षय कुमार पिता उपेंद्र चंद्रवंशी एवं छतरपुर थाना मुख्यायल के ही लक्ष्मीनगर निवासी बबलू कुमार पिता संजय चंद्रवंशी एवं शुभम कुमार पिता स्व. प्रदीप गुप्ता शामिल हैं। सभी की उम्र 17 से 19 वर्ष के बीच है। सभी इंटर के छात्र थे।

हादसे में खाटीन गांव के गुंजन कुमार एवं मुकेश कुमार घायल हुए हैं। दोनों को इलाज के लिए नवीनगर रेफरल अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है। दोनों को इलाज के लिए जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के संबंध में मृतक के स्वजनों ने बताया कि छतरपुर के खाटीन निवासी भगवान साव के पुत्र प्रकाश कुमार की बरात नवीनगर के बाघी गांव में आई थी।

बरात में खाना खाने के बाद रविवार की अहले सुबह सभी युवक एक ही कार पर सवार होकर अपने अपने घर लौट रहे थे कि रास्ते में कररबार नदी के पुल पर जैसे ही पहुंचे की चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार पुल से नीचे नदी में गिर गई। स्वजनों ने बताया कि कार में सवार सभी युवक दुल्हे के दोस्त थे। बरात में दरवाजा लगने के दौरान डांस किए थे। सो नहीं पाए और खाना खाने के बाद सभी कार से अपने अपने घर के लिए निकल गए थे। कार मृतकों में से ही एक युवक चला रहा था। हालांकि कार कौन युवक चला रहा था इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

बताया जाता है कि कार जैसे ही नदी में गिरी की किसी वाहन चालक के द्वारा यह घटना देखा तो शोर मचाने लगा। पास के ग्रामीण दौड़े पहुंचे। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से सभी को कार से बाहर निकाला। कार से बाहर निकालने के बाद देखा गया कि पांच युवकों की मौत हो चुकी थी।

मात्र दो युवक की जान बची थी जिसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल भेजा गया। हादसा की सूचना पर आसपास के सैकड़ों ग्रामीण पहुंच गए। कार को नदी से निकालने की कार्रवाई की जा रही है।