जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के औरंगाबाद जिलाध्यक्ष ने किया दस प्रखंड अध्यक्षों का मनोनयन

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के औरंगाबाद जिलाध्यक्ष जगन्नाथ सिंह ने प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्षों का मनोनयन कर सूची जारी कर दी है।

श्री सिंह ने बताया कि उन्होने नबीनगर में राकेश कुमार, कुटुम्बा में विनय कुमार, देव में सुरेंद्र कुमार सिंह, मदनपुर में मोनु कुमार, रफीगंज में बबलू कुमार, गोह में इंदल कुमार, हसपुरा में आनंद कुमार, दाउदनगर में अमरेश कुमार, ओबरा में गौतम कुमार एवं बारूण में नरेंद्र कुमार को जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ का प्रखंड अध्यक्ष मनोनीत किया हैं। औरंगाबाद प्रखंड के अध्यक्ष की सूची बाद में जारी की जाएगी।

प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष ने कहा कि जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के संगठन को मजबूत एवं शसक्त बनाने के ख्याल से ही सभी प्रखंडों में मेरे स्तर से अध्यक्ष का मनोनयन किया गया है। उन्होंने कहा कि औरंगाबाद जिले में जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ को सबल बनाया जायेगा। मैने सभी प्रखंडों का दौरा करने के बाद ही प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्षों का मनोनयन किया है। कहा कि बिहार के समावेशी विकास के प्रणेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करने के लिए औरंगाबाद में जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ ने काम भी शुरू कर दिया है। कहा कि शिक्षा प्रकोष्ठ के संगठन को सकारात्मक ऊर्जा देकर सबल बनाना हमारे लिए गौरव की बात होगी।