पुलिस टीम पर हमला बोल ग्रामीणों ने हत्या के आरोपी को छुड़ाया, सब इंस्पेक्टर घायल

दाउदनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। दाउदनगर में बालूघाट पर हुए मर्डर मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने शमशेरनगर पीड़ी पर गई पुलिस टीम पर गुरुवार को देर शाम ग्रामीणों ने हमला बोल दिया।

हमले में दाउदनगर थाना के सब इंस्पेक्टर वीरेन्द्र पासवान गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना के बाद आनन-फानन में सब इंस्पेक्टर को इलाज के लिए दाउदनगर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सब इंस्पेक्टर को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। दरअसल, पुलिस कीएक स्पेशल टीम दाउदनगर के शमशेरनगर पीड़ी पर दो आरोपियों को पकड़ने गई थी। टीम के साथ दाउदनगर थाना के सब इंस्पेक्टर वीरेन्द्र पासवान सदल-बल छापेमारी करने गए थे।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया, लेकिन इतने में ही ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों ने ईंट-पत्थर से हमला कर आरोपी को पुलिस के कब्जे से छुड़ा लिया। इसके बाद दो-तीन थानों की पुलिस को मौके पर बुलाया गया।

पुनः हत्या मामले के आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की गई, लेकिन दोबारा ग्रामीणों ने हमला बोल दिया, जिसमें सब इंस्पेक्टर को गंभीर रूप से चोटें आयी और वे घायल हो गए। घटना के बाद पुलिस वहां से भाग निकली। इस मामले में दाउदनगर के एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस टीम पर अपराधियों द्वारा हमला बोला गया है। एक सब इंस्पेक्टर को चोटे आई है। इलाज चल रहा है। अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। कड़ी कार्रवाई की जाएगी।