Result जारी होते ही इंटर Commerce टाॅपर Sugandha के परिवार में दौड़ी खुशी की लहर

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा शुक्रवार को इंटर का रिजल्ट जारी किये जाने के साथ ही औरंगाबाद के ओबरा बाजार निवासी बालकृष्णा प्रसाद के परिवार में खुशियों की लहर दौड़ पड़ी।

पूरे परिवार का खुश होना लाजिमी भी ठहरा क्योकि परिवार की लाडली बिटिया सुगंधा इंटरमीडिएट वाणिज्य में बिहार टाॅप जो कर गई। लिहाजा खुशी के मारे पूरा परिवार झूम उठा। होली के महज तीन दिन पहले आए रिजल्ट से सुगंधा ने अपने परिवार को नायाब तोहफा दे दिया है।

इस तोहफे ने परिवार को गांव, प्रखंड, जिला से लेकर राज्य स्तर पर गौरवान्वित किया है। साठ साल से अधिक की उम्र में सुगंधा के दादा बालकृष्णा प्रसाद के पैर खुशी के मारे जमीं पर नही टिक रहे थे, मारे खुशी के वें आह्लादित थे। सुगंधा की दादी, पिता सुनील गुप्ता, मां, चाचा शंभू प्रसाद, चाची एवं अन्य सभी भाई-बहन बेहद खुश नजर आये और सबने सुगंधा के पटना में होने के कारण फोन कर उसे बधाई दी और खुशियों पर इस पल को सेलेबे्रट किया। सुगंधा का सपना है कि वह चार्टर्ड अकाउंटेंट बने। सुगंधा ने अपनी मेहनत के बदौलत यह मुकाम हासिल किया है। परिवार में खुशी का माहौल है। गौरतलब है कि इंटरमीडिएट-काॅमर्स के रिजल्ट में औरंगाबाद के सच्चिदानंद सिन्हा कॉलेज की छात्रा ओबरा निवासी सुनील गुप्ता की बेटी सुगंधा कुमारी ने 471 अंक लाकर कामर्स में पूरे बिहार में प्रथम स्थान लाया है।