ओबरा के बड़े गल्ला व्यापारी व भाजपा के राष्ट्रीय नेता घनश्याम अग्रवाल के अनुज मुरारी अग्रवाल की ट्रेन से कटकर मौत, परिजनों में हाहाकार  

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। पूर्व मध्य रेल के डीडीयू मंडल अंतर्गत डिहरी-गया रेलखंड पर औरंगाबाद ज़िले के अनुग्रह नारायण रोड रेलवे स्टेशन पर बुधवार को पुरूषोत्तम एक्सप्रेस ट्रेन में अपनी पत्नी को चढ़ाने के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान ओबरा बाजार निवासी स्व. प्रहलाद अग्रवाल के पुत्र मुरारी प्रसाद अग्रवाल(52वर्ष) के रूप में की गई है।

मृतक ओबरा गल्ला मंडी के मशहूर चावल व्यवसायी और भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सह संयोजक रहे घनश्याम दास अग्रवाल के छोटे भाई थे। वें अपनी पत्नी को पुरुषोत्तम एक्सप्रेस ट्रेन धराने के लिए  अनुग्रह नारायण रोड रेलवे स्टेशन पर आए थे। पत्नी को ट्रेन में बिठाकर नीचे उतरने के दौरान उनका पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे जा गिरे, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी।

हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सोननगर रेल थाना की पुलिस शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई में जुटी है। हादसे में व्यवसायी की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।