अनुभव रंजन बने भारतीय युवा शक्ति संगठन के पटना जिला इकाई के संयोजक

  • “राष्ट्रीय वन्देमातरम” – राष्ट्र प्रथम अभियान की बिहार प्रदेश इकाई का हुआ गठन

पटना (लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। “राष्ट्रीय वन्देमातरम” राष्ट्र प्रथम अभियान की बिहार प्रदेश इकाई का गठन किया गया हैं । “राष्ट्रीय वन्देमातरम”-राष्ट्र प्रथम अभियान के देशव्यापी सदस्यता अभियान अंतर्गत सभी राज्यों में “भारत जनशक्ति संगठन”, “भारत युवाशक्ति संगठन”, “भारत छात्रशक्ति संगठन” तथा अन्य अनुसांगिक इकाइयों का गठन किया जा रहा हैं । इसी कड़ी में “राष्ट्रीय वन्देमातरम”-राष्ट्र प्रथम अभियान- की बिहार प्रदेश इकाई अंतर्गत “भारत युवाशक्ति संगठन” के पटना जिला इकाई का गठन किया गया हैं।

पटना जिले में संगठन की गतिविधियों के सुचारू संचालन एवं सदस्यता अभियान के व्यापक विस्तार के लिए अनुभव रंजन पाण्डेय को “कार्यकारी जिला संयोजक” के पद पर मनोनयन किया गया हैं । अनुभव रंजन छात्र जगत में तथा सामाजिक कार्यों में अग्रणी भूमिका निभाते हैं । बिहार प्रदेश इकाई अंतर्गत सभी जिले में आगामी समय में विभिन्न गतिविधियां तथा कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

साथ ही जिला, तहसील, ग्राम पंचायत स्तर पर “राष्ट्रीय वन्देमातरम” – राष्ट्र प्रथम अभियान के विस्तार के लिये शासकीय- अशासकीय विद्यालयों, महाविद्यालयों,विश्वविद्यालयों, शैक्षणिक संस्थानों में अध्ययनरत राष्ट्रवादी विचारधारा के छात्र-छात्राओं एवं युवाओं की प्रतिभा को प्रोत्साहित करने के लिये विभिन्न रचनात्मक कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे।