शीतलधारी बिगहा में एक सप्ताह से बिजली नहीं रहने से नाराज ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह के देवकुंड थाना क्षेत्र के हथियारा पंचायत के शीतलधारी बिगहा गांव में पिछले एक सप्ताह से बिजली नहीं मिलने से नाराज ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

इस दौरान बिजली विभाग मुर्दाबाद, विभाग के जेई होश में आओ सहित कई नारे भी लगाएं। रहे प्रदर्शन का नेतृत्व पंचायत समिति सदस्य रामकुमार पासवान ने किया। प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण लोकनाथ पासवान, बच्चू पासवान, रमेश पासवान, प्रद्युम्न पासवान, ऋषि कुमार, अरविंद पासवान, अरुण पासवान, प्रमोद पासवान, प्रमिला देवी, संत पासवान, मुन्नी देवी, कलावती देवी, मीणा देवी, बेबी देवी, दौलती देवी एवं अनुपा देवी ने कहा कि शीतलधारी बिगहा गांव में लगभग 70 घर में लोग निवास करते हैं और लगभग एक सप्ताह से पहले से बिजली का तार जर्जर होने के कारण बिजली नहीं मिल पा रही है।

इसको लेकर कई बार ग्रामीण विभाग के अधिकारियों से मिले। इसके बाद गांव में लाइनमैन को भेज दिया गया। लाइनमैन द्वारा जांच किया गया लेकिन आज तक जर्जर तार को बदलने की कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस वजह से आज भी लोग भीषण गर्मी में जूझ रहे हैं। ग्रामीणों ने कहा कि अगर 2 दिनों के अंदर गांव में बिजली सुचारू रूप से चालू नहीं किया जाएगा तो हम लोग प्रखंड मुख्यालय पहुंचकर आंदोलन करेंगे। इस संबंध में एसडीओ अखिलेश्वर प्रसाद ने बताया कि इसकी जानकारी हमें भी मिली है। बहुत जल्द ही वहां बिजली चालू करा दिया जाएगा।