बिजली बिल में गड़बड़ी से नाराज उपभोक्ताओं ने किया हंगामा, विभाग पर जनता को ठगने का लगाया आरोप

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह के बन्देया थानाक्षेत्र के सोशुना गांव के कई परिवार बिजली विभाग की मनमानी से परेशान हैं. पिछले कई महीनों से बिजली बिल में गड़बबड़ी से परेशान एक दर्जन से अधिक बीपीएल मजदूर परिवारों ने गुरुबार को विभाग के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और बिजली ऑफिस केे बाहर जमकर हंगामा किया।

ADVT

हंगामा कर रहे उपभोक्ताओं ने बताया कि बिजली विभाग के कर्मियों ने बीपीएल कनेक्शन कह घर मे तार जोड़ा था,लेकिन विभाग के द्वारा मनमानी तरीके से बिल थमाया गया है। उपभोक्ता बिरजू को 1 लाख 43 हजार, 65,कृष्णा चैधरी को 30 हजार 134, नरेश यादव 18,129, सनोज चैधरी 11 हजार 643, तालकेश्वर यादव 41 हजार, हरिकुसुम को 55 हजार सहित कई ऐसे उपभोक्ता है जिनका 10 हजार से लेकर 20 हजार रुपये की मोटी रकम की बिल थमाया गया है।

जो इन बीपीएल परिवार के लिए परेशानी बन गई है। हंगामा कर रहे उपभोक्ताओं ने कहा कि एक सप्ताह के अंदर बिजली बिल का सुधार नही किया जायेगा तो आंदोलन का बड़ा रूप अखितयार किया जायेगा। सूचना पर पहुचे राजद नेता ने एसडीओ से वार्ता कर बीपीएल उपभोक्ता को बिल सुधार करने की बात कही। इस सबंध में एसडीओ अखिलेश्वर प्रसाद ने बताया कि हंगामा की जानकारी मिली है। सभी उपभोक्ताओं को बिजली बिल जांच कर सुधार कराया जायेगा।