छात्रा से गैंगरेप के विरोध में मदनपुर में आक्रोश सभा संपन्न

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर के एक गांव की स्नातक की छात्रा के साथ गैंगरेप के विरोध में ‘सैल्यूट तिरंगा‘ नामक एक संस्था मदनपुर धर्मशाला के प्रांगण में आक्रोश सभा आयोजित की।

कार्यक्रम में संस्था के जिला मंत्री जितेंद्र मांझी, प्रदेश महामंत्री आशुतोष कुमार सिंह, शेरघाटी जिला के संरक्षक वकील राम, औरंगाबाद जिला संरक्षक दिलीप प्रसाद गुप्ता एवं प्रखंड संरक्षक दयानंद मांझी आदि शामिल रहे। आक्रोश सभा में प्रदेश संरक्षक जितेंद्र सिंह ने कहा कि छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना से न सिर्फ इस जिले की बल्कि बिहार प्रदेश की मानवता शर्मसार हुई है। उन्होंने गैंगरेप में संलिप्त अपराधियों को मृत्युदंड देने की मांग की। जिला मंत्री जितेंद्र मांझी ने आक्रोश सभा में पीड़िता के परिवार को संरक्षण तथा समुचित न्याय दिलाने के लिए 4 सूत्री प्रस्ताव लाया जिसे उपस्थिति द्वारा सर्वसम्मति से स्वीकृत किया गया।

प्रदेश महामंत्री राणा आशुतोष कुमार सिंह ने गैंगरेप की घटना को औरंगाबाद की धरती पर कालिख पोतने का नर पैशाचिक कुकृत्य बताते हुए कहा कि देश के विभिन्न क्षेत्रों में इस प्रकार के दुष्कर्म की घटना सुना करते थे। लेकिन औरंगाबाद की पराक्रमी धरती पर जहां स्वाभिमानी समाज का धर्म ध्वज फहरता है, यहां इस प्रकार का जघन्य अपराध तथा दुराचार करने का दुस्साहस कोई कर सकेगा, इसकी कल्पना मात्र भी नहीं थी। इस घटना से स्पष्ट हो गया है कि यह क्षेत्र भी दुराचारियों के चंगुल में फंसता जा रहा है। इस घटना से सबक लेते हुए सावधान होने की आवश्यकता है और गैंगरेप के अभियुक्तों को फांसी के फंदा तक पहुंचाने का संकल्प भी दोहराना होगा। ताकि इस प्रकार का दुस्साहस अगली पीढ़ी तक करने का दुस्साहस किसी में ना रहे। कहा कि औरंगाबाद जिले की पुलिस की कर्मठता और निष्ठा को भी सैल्यूट करता हूं जिसने त्वरित कार्रवाई करते हुए दुराचारियों को गिरफ्तार किया है किंतु रफीगंज के वर्तमान विधायक द्वारा इस क्रूरतापूर्ण घटना को लेकर जिस प्रकार का गैर जिम्मेदाराना मनोभाव प्रकट किया है, उससे विधानसभा की मर्यादा खंड विखंड हुई है। सभा में हरेराम कुमार, मिथिलेश कुमार, प्रमोद राम, संतु कुमार, अमन कुमार, राजन सिंह, मनीष कुमार, रितेश सिंह, रवि राणा सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।