उद्योग मेला में बार बालाओं के अश्लील ठुमको से निवेशकों को हुआ लुभाने का प्रयास,
लाख टके का सवाल नई सरकार में ऐसे ही मिलेगा रोजगार

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद में लगे तीन दिवसीय जिला स्तरीय उद्योग मेला सह प्रदर्शनी में शुक्रवार को देर शाम बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाये।

कार्यक्रम में पहुंचे युवाओं, उद्यमियों एवं कर्मियों ने इसका भरपूर मजा लिया। अब लोगो के मन में यही सवाल उठ रहे है कि क्या नई सरकार में अब ऐसे आएगा उद्योग, क्या ऐसे ही लोगो को रोजगार मिलेगा। शहर के गेट स्कूल मैदान में राज्य सरकार की ओर से आयोजित उद्योग मेला में डांसर ने चढ़ती जवानी तुझपे लुटाउंगी जैसे गानों से लेकर गिट्टू गिलहरी तक के गानों पर बार बार जमकर डांस किये। बिहार में इस तरह के डांस तो अक्सर देखने को मिलते है लेकिन सरकारी आयोजन में मंच पर बार बालाओं का डांस देख लोग अचंभित है। सवाल यह है कि क्या ऐसे अश्लील डांस और ठुमकों से जिले में निवेशक आएंगे और लोगो को रोजगार मिलेगा।

गौरतलब है कि उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ ने उद्योग मेला का उद्घाटन कर उद्यमियों को राज्य में उद्योग लगाने के लिए आमंत्रित किया है। दरअसल बिहार सरकार के उद्योग विभाग के निर्देश पर ही औरंगाबाद जिले में उद्योग मेला सह प्रदर्शनी का आयोजन किया गया जिसका उद्घाटन उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ ने किया लेकिन उद्घाटन समारोह के समाप्त होने और मंत्री के जाते ही मंच पर बार बालाओं के अश्लील डांस कार्यक्रम में परोसे गये, जिसके बाद यह सवाल उठने लगा कि भला उद्योग मेला सह प्रदर्शनी में बार बालाओं के ठुमके लगाने की क्या जरूरत पड़ गई।