BJP-JDU में जुबानी जंग के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कर दी दोनों दलों के कोर कमेटी की बैठक बुलाने की मांग

पटना। बिहार में BJP-JDU के बड़े नेताओं के बीच अग्निपथ योजना व बिहार में हो रही हिंसा को लेकर चल रही जुबानी जंग को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री व विधान पार्षद डाॅ. संजय पासवान ने बड़ा बयान दिया है। संजय पासवान ने सोशल मीडिया पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का नाम कोट करते हुए लिखा है।

BJP MLC संजय पासवान ने लिखा है कि ‘मामला केवल अग्निवीर का नहीं है संजय बाबू और ललन बाबू … दो दशकों से चल रहे adhoc प्रथा , contract रोज़गार , casual , आउट्सॉर्सिंग , ठेकेदारी work बिहारी से छीनकर बड़े कम्पनी corporate को देना , अन्य राज्यों से बिहारी को भगाना , जीविका दीदी पर अति भरोसा , और अव्वल NDA की sitting meeting का नहीं होना आदि आदि …. इसी सब का परिणाम है , मिल बैठ कर निदान करने का काल है – जल्द से जल्द श्री सुशील मोदी जी की अगुआई में दोनो दलों के core कमिटी को बैठक करने का मेरा सुझाव है …. बाँकी जे है से हैय्ये हई ?’

संजय पासवान ने भाजपा-जदयू के कोर कमेटी की बैठक पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी की अगुआई में बुलाने का सुझाव दिया है।

बता दें कि अग्निपथ योजना को लेकर जिस तरह से भाजपा नेताओं और पार्टी के कार्यालय को नुकसान को पहुंचाया गया, उसके बाद कल डा. संजय जायसवाल ने प्रशासन के काम को कटघरे में खड़ा कर दिया था। बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया था कि प्रशासन और पुलिस ने अपना कार्य सही तरीके से नहीं किया। वह उपद्रवियों को आगजनी करने में अपरोक्ष रूप से सहयोग कर रही थी।

वहीं बीजेपी अध्यक्ष के इन आरोपों का जवाब देते हुए जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने नीतीश सरकार का बचाव करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के मानसिक स्थिति को खराब बता दिया था। उन्होंने कहा कि प्रशासन अपने काम को बेहतर तरीके से कर रही थी।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)