एनडीए गठबंधन की सरकार में देश व बिहार का हो रहा सर्वांगीण विकास, सेना के पराक्रम से देश सुरक्षित : राजनाथ सिंह

मशरक(सारण)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गोढ़ना स्टेडियम मे एडीए के गठबंधन के प्रत्याशी बिरेंद्र ओझा के पक्ष मे जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव हार जाना मंजूर है मगर जनता के बीच गलत आश्वासन नही देना चाहिए। विपक्ष पूर्व की भांति इस चुनाव में भी सिर्फ झूठे आस्वासन दे रही है । कभी नौकरी को लेकर तो कभी देश की सुरक्षा को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा ने जब भी घोषणा किया, उसे पूरा किया। संसद में पूर्ण बहुमत मिलते ही अयोध्या मे श्रीराम मंदिर का निर्माण का वादा पूरा किया हमने चुटकी बजाकर 370 धारा हटाया, अयोध्या की धरती पर भगवान राम का भब्य मंदिर बनाने से हमें दूनिया की कोई भी ताकत रोक नहीं सकती। आयुष्मान योजना मे पांच लाख का लाभ विमारी मे प्रति वर्ष उठा सकते है । वहीं मोदी जी के किए गए कार्यों को लोगों के बीच रखा और कहा कि बनियापुर विधानसभा के भीआईपी के प्रत्याशी बिरेन्द्र ओझा को नाव छाप पर आने वाले तीन तारिख को बटन दबाकर विजयी बनाये औंर नाव की सवारी कर तीर चलाकर लालटेन बुझाये और कमल खिलाये ।

जनसभा को संबोधित करने मे केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि जनवरी में बिहार के सभी लोगो को कोरोना की मुफ्त वैक्सीन मोदी सरकार देगी । बिहार में एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करे।
उतरप्रदेश के वाराणसी से देवमणि द्विवेदी लम्भुआ विधानसभा सुलतानपुर सुबास त्रिपाठी बहराइच संजय मिश्रा प्रवासी भाजपा नेता आदि लोगों वोट देने की अपील की और नाव छाप पर वोट देने की अपील की । सभा को भाजपा के बृजमोहन सिंह, अजीत सिंह , सुनील सिंह , रविरंजन मंटू , मुखिया अजीत सिंह सहित अन्य ने सम्बोधित किया । स्टेडियम में सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था के बीच कार्यक्रम हुआ । जिसमें एसडीओ मढौरा विनोद कुमार तिवारी, डीएसपी इंद्रजीत बैठा , थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा एवं अर्धसैनिक बल के अधिकारियों के संग जवान मुस्तैद थे । डी एरिया में सुरक्षा बलों ने पत्रकारों को भी नही घुसने दिया