दुष्कर्म के बाद महिला की गला रेतकर हत्या, प्राइवेट पार्ट को भी काटा

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बारुण थाना क्षेत्र में एक होटल के पीछे बधार सेयुवती का निर्वस्त्र और क्षत-विक्षत शव देख इलाके में सनसनी फैल गई।

देखनेवालों की भीड़ वहां जमा हो गई। ग्रामीणों ने महिला का शव बधार में होने की सूचना बारुण थाना को दी। इसके बाद थानाध्यक्ष धनंजय कुमार शर्मा दल बल के साथ वहां पहुंचे और घटनास्थल की जांच पड़ताल की। पूछताछ में शव के बारे में कोई सुराग हासिल नही हो सका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शव देखने से प्रतीत हो रहा है कि युवती की हत्या अपराधियों ने बड़ी बेरहमी से की है और मानवता की तमाम हदें पार कर दी है। महिला का गला धारदार हथियार से रेता हुआ है और नाजुक अंग या तो काट दिए गए हैं या जला दिए गए हैं। पहचान नही हो इसीलिए चेहरा भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया है।

मामला ऑनर किलिंग का हो या रेप के बाद महिला की हत्या का यह पता तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों ने हत्या कर फेंके गए महिला के शव होने की सूचना दी। इसके बाद स्थल की पड़ताल की गई। जिस जगह से शव बरामद किया गया है, उस जगह पर खून के धब्बे नहीं पाए गए हैं। अपराधियों ने युवती की गला काटकर किसी और जगह पर हत्या कर दी होगी और साक्ष्य छुपाने की नियत से शव को बारुण थाना क्षेत्र में फेंक दिया होगा। शव की पहचान नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी होने के बाद शव को पहचान के लिए थाना में रखा जाएगा। 72 घंटे के भीतर अगर पहचान नहीं होती है, तो शव का दाह संस्कार करा दिया जाएगा। फिलहाल हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।