बाद बड़े लड़े, दो पक्षों में हुआ हिंसक संघर्ष,  लाठी-डंडे से पीट-पीटकर अधेड़ की हत्या, दो अन्य घायल

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के दाउदनगर शहर के बालूगंज में मामूली विवाद को लेकर गुरुवार की दोपहर दो पक्षों में हुए हिंसक संघर्ष में एक अधेड़ की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

हिंसक संघर्ष में दो और भी लहूलुहान हो हुए हैं। मृतक की पहचान दाउदनगर के वार्ड-5 माली टोला निवासी रामजी यादव(55) के रूप में की गई है। वही घायलों में बालूगंज मुहल्ले के निवासी धनंजय कुमार और राजू कुमार शामिल है। दोनो का स्थानीय सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि दो बच्चों में खेलने को लेकर मामूली सा विवाद हुआ। विवाद के बाद दोनों के परिजनों में विवाद हो गया। बात बढ़ गई और मामले ने दोनों पक्षों के बीच हिंसक संघर्ष का रूप ले लिया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। इसी दौरान लाठी के प्रहार से अधेड़ समेत तीन लोग खून से लथपथ होकर लहूलुहान हो गए।

हिंसक संघर्ष के बाद स्थानीय लोगो के सहयोग से आनन-फानन में तीनों घायलों को इलाज के लिए दाउदनगर अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने प्रारंभिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया। रेफर के बाद परिजन बेहतर इलाज के लिए घायलों को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल, गया लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान अधेड़ ने दम तोड़ दिया। वही इलाज के बाद अन्य दो घायलों की हालत स्थिर बताई जाती है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। घटना की सूचना मिलने के बाद दाउदनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।