नोएडा की मिथिलेश भाटी के बाद इस भोजपुरी गायक ने किया पाकिस्तान से आई बाला का विरोध, गीत गाकर कहा-“सीमा हैदर के पाकिस्तान भेजी योगी जी”

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। हिंदुस्तान के लड़के सचिन के प्यार में दीवानगी की हद पार कर पाकिस्तान से भारत आ गई सीमा हैदर की घोर विरोधी के रुप में चर्चित नोएडा के रबपुरा वाली पड़ोसन भाभी मिथिलेश भाटी और करणी सेना के विरोध के स्वर को बिहार के औरंगाबाद के एक भोजपुरी गायक ने संगीतमय सुर दिया है। चूंकि सीमा हैदर उतर प्रदेश में रह रही है। इस कारण गायक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ही सीमा हैदर को पाकिस्तान भेजने की संगीतमय गुजारिश की है।

मगही भाषी क्षेत्र औरंगाबाद के देव प्रखंड के कटैया गांव निवासी भोजपुरी गायक प्रवीण सिंह ने अपनी पूरी टीम के साथ सीमा हैदर को पाकिस्तान भेजने की मांग करते हुए गीत गाया है। गीत में गायक ने सीमा को पाकिस्तान से जासूस बनाकर भेजी गई विषकन्या करार दिया है। साथ ही इशारों में देश को पीओके के बिना आधा अधूरा बताते हुए इसे वापस लेकर देश को नई पहचान दिलाने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील भी की है।

सीमा हैदर के के पाकिस्तान भेजी योगी जी

भोजपुरी गायक द्वारा गाए गए गीत के बोल कुछ यूं है-

दुश्मन पर नाही एहसान करी योगी जी, सीमा हैदर के पाकिस्तान भेजी योगी जी।

विषकन्या पैदा कइले पापी पकिस्तनवां, खुफियां बना के भेजले जानी ला जहनवां।।

देशवां के नई पहचान दीहीं मोदी जी, आधा रहे नाही पहचान दीही मोदी जी,
सीमा हैदर के पाकिस्तान भेजी योगी जी, सीमा हैदर के पाकिस्तान भेजी मोदी जी।।।

इलाके में धीरे-धीरे लोगो की जुबां पर चढ़ रहा यह गीत

भोजपुरी गायक प्रवीण सिंह द्वारा गाया गया-सीमा हैदर के पाकिस्तान भेजी मोदी जी वाला गीत इलाके के लोगो के सहज ही जुबां पर चढ़ रहा है। इस गीत को सुनने के बाद वें इसे अपनी जुबां गुनगुना भी रहे है। भले ही सीमा हैदर को पाकिस्तान भेजने या न भजने के प्रति पूरे देश में लोगों की राय एक नही है। इसके बावजूद सीमा को हिंदुस्तान में रखने के पक्षधर भी इस गीत को सुनकर “सीमा हैदर के पाकिस्तान भेजी योगी जी” जरूर गुनगुना रहे है।

मिथिलेश भाटी के विरोध से अलग और शालीन है गायक का सीमा हैदर विरोध

गौरतलब है कि हिंदुस्तानी प्रेमी सचिन की खातिर पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर इन दिनो नेशनल सेंसेशन बनी हुई हैं। वही भाभी के नाम से चर्चित हुई सीमा की पड़ोसन मिथिलेश भाटी भी सचिन को लेकर की गई बयानबाजी से इन दिनों खूब चर्चा में हैं और वह भी नेशनल सेंशेसन बनी हुई है। बताया जाता है कि मिथिलेश भाटी नोएडा के रबूपुरा में रहती हैं और वह सचिन की पड़ोसी हैं। जब उन्हें सीमा-सचिन की लव स्टोरी का पता लगा तो उन्होंने इसका विरोध किया। साथ ही सचिन और सीमा के बारे में कई बातें कई आपत्तिजनक बातें कह डालीं, जिससे सनसनी मच गई। उनकी बातों पर सीमा भी रिएक्ट करने को मजबू हुई। मिथिलेश ने सचिन को लेकर कहा था ‘लप्पू सा सचिन, वो झींगुर सा लड़का… उससे प्यार करेगी सीमा?’.। इतना कहते ही मिथिलेश का यह डायलॉग देखते ही देखते इतना फेमस हो गया कि इस पर सोशल मीडिया पर कई सारे मीम्स, रील्स और फनी वीडियो तक बन गए। इसके मिथिलेश के कई इंटरव्यू भी आए और बात आगे बढ़ने पर करणी सेना भी मिथिलेश भाटी के समर्थन में उतरी। मिथिलेश भाटी ने इंटरव्यू में सीमा और सचिन को लेकर और भी कई बातें कह डालीं। मिथिलेश का तर्क है कि सीमा गलत तरीके से भारत आई है और उसने सचिन को अपने कब्जे में ले लिया है। यह भी कहा कि “पाव भर का सचिन है और पांच किलो की सीमा है…। हाथ धर दिया तो दम निकल जाएगा।यह भी कहा कि पाकिस्तान में एक कमरे में रहने वाली सीमा ऐसे बाहर निकली की तीन बॉर्डर पार कर गई। क्या पाकिस्तान में आदमी मर गए हैं, या वहां हैं नहीं?”। वही मिथिलेश के तीखे विरोध से अलग भोजपुरी गायक का सीमा-सचिन का विरोध व्यक्तिगत स्तर का नही है ब्लकि विरोध के अंदाज में गुजारिश है। अपनी सरकार से किसी बात को लेकर गुजारिश करने का हक देश के हर नागरिक को है। गायक की गुजारिश भी इसी श्रेणी में मानी जानेवाली है।


13 मई को भाऱत आने के बाद से लगातार चर्चा में है सीमा हैदर

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के सिंध प्रांत की रहने वाली सीमा हैदर 13 मई को नेपाल के रास्ते अपने चार बच्चों के साथ अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई थी।इसके बाद वह ग्रेटर नोएडा के कस्‍बा रबूपुरा में आकर रहने लगी। इसके बाद सीमा हैदर को अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने के आरोप में 4 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया था और उसके भारतीय प्रेमी सचिन मीणा को अवैध प्रवासी को शरण देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। मामले में दोनो जमानत पर है। सीमा पर पाकिस्‍तानी एजेंट होने के लगातार आरोप भी लगते रहे है।फिलहाल किसी न किसी बहाने सीमा हैदर चर्चा में है।