नीतीश सरकार की विफलता के विरोध में राजभवन मार्च में व्यापक भागीदारी निभाए कार्यकर्ता : मनोज सिंह

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। लोजपा(रामविलास) द्वारा आगामी 15 फरवरी को प्रदेश की राजधानी पटना में आहुत राजभवन मार्च को सफल बनाने को लेकर रफीगंज में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक यहां के शिक्षक कॉलोनी में संपन्न हुई।

बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष विनोद कुमार ने की। बैठक में विधानसभा चुनाव में रफीगंज से प्रत्याशी रहे पार्टी के प्रदेश सचिव मनोज कुमार सिंह ने कहा कि बिहार की नीतीश सरकार विफल है। सरकार की विफलताओं के विरोध में 15 फरवरी को राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग को लेकर पटना में राजभवन मार्च आयोजित किया गया है। इस मार्च में औरंगाबाद जिले से 5000 कार्यकर्ताओं की भागीदारी होनी चाहिए। इसके लिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर काम करे।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पटना चलना सुनिश्चित करें। कहा कि सत्ता में शामिल दल के लोग और खुद विधानसभाध्यक्ष ने भी सरकार की आलोचना की है। बिहार में सरकार नाम की कोई चीज नहीं रह गई और हर जगह अराजकता का माहौल है। राज्य सरकार सिर्फ शराबबंदी में लगी है जबकि शराबबंदी कहीं से भी कारगर साबित नहीं हो रही है। शराबबंदी में शिक्षकों को भी शामिल होने का फरमान जारी किया गया है। नीतीश सरकार को विकास से कोई मतलब नहीं है। इस मौके पर वरीय नेता बिलेन्द्र कुमार सिंह, किसान प्रकोष्ठ के प्रंखड अध्यक्ष इन्द्रदेव पासवान, मनोज सिंह, अवधेश पासवान, धर्मेंद्र दास, मुकेश पासवान, महिला सेल की प्रखंड अध्यक्ष सरिता चंद्रवंशी, दिलीप पासवान, शैलेंद्र सिंह, युगेश पासवान सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।