पिरवा में 65.5 लाख के घोटाला का आरोप, जांच नही होने पर समाजसेवी ने दी आत्मदाह की धमकी

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर के सोनारचक के समाजसेवी प्रमोद कुमार ने पिरवा पंचायत में मुखिया द्वारा विकास योजनाओं में भारी पैमाने पर घोटाला करने का आरोप लगाया है।

https://liveindianews18.in/newborn-baby-theft-from-aurangabad-sadar-hospital-questions-on-hospital-arrangements/

श्री कुमार ने प्रेसवार्ता में कहा कि मुखिया के घोटालें को बीडीओ द्वारा छुपाया जा रहा है। इसकी शिकायत उन्होने डीएम से की है लेकिन अब तक कोई संज्ञान नही लिया गया है और न ही जांच कराई गयी है। घोटाले की जांच नही होने पर डीएम ऑफिस के सामने आत्मदाह करेंगे। कहा कि पिरवा पंचायत में चैदहवीं वित्त योजना के तहत 65 लाख 40 हजार 416 रूपये की पूरी तरह निकासी कर ली गयी है लेकिन काम नही हुआ है। समाजसेवी ने कहा कि उन्होने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एवं पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत को भी ईमेल पर घोटाले का पूरा डाटा मेल किया है लेकिन अबतक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है।

कहा कि आजादी के बाद से पिरवा पंचायत में कोई विकास नही हुआ है। उन्होने कहा कि सरकार और आलाधिकारियों द्वारा घोटालें की जांच नही कराई गई तो वें अपने पंचायत के विकास के लिए डीएम ऑफिस के सामने आत्मदाह करेंगे। प्रेसवार्ता में रफीगंज के समाजसेवी एहसान खान एवं टुनटुन खान भी मौजूद रहे। इन दोनो ने भी घोटालें की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए कहा कि जांच नही होने पर वें इस घोटाले के विरोध में धरना पर बैठेंगे।