एसीए यल्लो ने ओबरा व उमंगेश्वरी क्रिकेट क्लब मदनपुर ने एससीए औरंगाबाद को हराया

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जिला क्रिकेट संघ, औरंगाबाद के तत्वावधान में चल रहे जिला क्रिकेट लीग के तहत बुधवार को मदनपुर खेल मैदान पर खेले गये मैच में एसीए यल्लो ने शिवम आनंद के शानदार शतक के बदौलत ओबरा क्रिकेट क्लब को 289 रन से तथा राजा जगन्नाथ उच्च विद्यालय, देव के खेल मैदान पर मां उमंगेश्वरी क्रिकेट क्लब मदनपुर ने एससीए औरंगाबाद को 53 रन से पराजित कर दिया।

औरंगाबाद क्रिकेट एकेडमी ने 45 ओवर में आठ विकेट पर 385 रन बनाए। इस टीम के शिवम आनंद-163, रोशु-41, सचिन-35 तथा रंजित-34 ने रन बनाए। ओबरा की ओर से विवेक, संतोष तथा चांद ने दो-दो विकेट लिए। जबाबी पारी खेलते हुए ओबरा की टीम 23 ओवर में 96 रन बनाकर आउट हो गई। इस टीम के तनवीर ने 40 रन बनाये। एसीए की ओर से अभिषेक ने तीन तथा निलेश एवं बादल ने दो-दो विकेट लिए।

वहीं देव के मैदान पर खेले गये मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मदनपुर की टीम ने 45 ओवर में सात विकेट पर 295 रन बनाया। मदनपुर की ओर से विवेक चैहान ने 80, इमरान खान-65, सौरभ-46 तथा बंटी-37 रन बनाये। एससीए की ओर से विकास एवं द्वियांश ने 2-2 विकेट लिए। जबाबी पारी खेलने उतरी संजीव क्रिकेट एकेडमी 45 ओवर में 8 विकेट खोकर 242 रन बना पायी। पृथ्वी राज ने 71, अंकित-54 तथा आयूष ने 45 रन बनाया। मदनपुर की ओर से सौरभ ने चार तथा नवीन ने 3 विकेट लिए। गुरुवार को मदनपुर खेल मैदान में अरुण क्रिकेट क्लब अंबा और एसीए ग्रीन तथा देव के मैदान पर अंबुज किकेट क्लब दाउदनगर और भगवान भाष्कर क्रिकेट क्लब देव के बीच मुकाबला होगा।