ABVP ने किया नये एसपी का स्वागत, स्कूल-काॅलेजों में पढ़ाई अवधि में की पुलिस गश्ती की मांग

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। छात्र संगठन अभाविप के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को औरंगाबाद जिले के नये पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा से मिलकर अंग वस्त्र एवं पौधा देकर उनका स्वागत किया। साथ ही उन्हें एक मांग पत्र देकर जिले के सभी कॉलेज, स्कूल, कोचिंग एवं सभी शिक्षण संस्थानों के बाहर असामाजिक तत्वों के जमावड़ा पर रोक लगाने एवं टेंपो में अश्लील गानों पर रोक लगाने की मांग की।

प्रतिनिधिमंडल का नेतत्व अभाविप के जिला संयोजक शुभम सिंह ने किया। इस बारे में अभाविप-एसएफडी के प्रदेश प्रमुख पुष्कर अग्रवाल और प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आशिका सिंह ने बताया कि जिले के सभी कॉलेज, स्कूल और कोचिंग से बाहर असमाजिक तत्वों की भीड़ रहती है। स्कूल, कॉलेज खुलने और बंद होने के समय यह जमावड़ा ज्यादा रहता है। साथ ही जिले में सभी जगहों पर टेंपो और अन्य गाड़ियों में अश्लील गाना बजाया जाता है। इससेे टेम्पो में बैठने वाली छात्राएं अपने आप को असहज महूसस करती है।

पूर्व में भी ओबरा और औरंगाबाद में टेम्पो ड्राइवर द्वारा छात्रा के साथ बदतमीजी करने का प्रयास किया जा चुका है। अभाविप की मांग है कि जिले में सभी जगहों जहां-जहा शिक्षण संस्थान है, के बाहर पुलिस गष्ती को बढ़ाया जाए ताकि छात्राएं सुरक्षित रूप से पढ़ाई कर सके। नए पुलिस कप्तान ने अभाविप के सभी मांगो को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया है। प्रतिनिधिमंडल में जिला सोशल मीडिया प्रमुख विश्वजीत कुमार एवं कॉलेज अधयक्ष ऋषि कुमार आदि शामिल थे।