अभाविप ने पौधा देकर नये अंचल अधिकारी का किया स्वागत

ओबरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। अभाविप की ओबरा इकाई द्वारा नगर मंत्री शिवम कुमार के नेतत्व में ओबरा के नए अंचल अधिकारी अमित कुमार को अंगवस्त्र और पौधा देकर स्वागत किया। आपदा वाले लबित भुगतान की अविलम्ब मांग की।

प्रदेश प्रमुख पुष्कर अग्रवाल और जिला प्रमुख सूर्य प्रकाश ने बताया की ओबरा प्रखंड में आये दिन आपदा आती है जिसमे सड़क दुर्धटना ठनका गिरना, आग लगना इत्यादि होती रहती है उसके बाद पीड़ित परिवारों को सरकार आपदा के तहत मदद उपलब्ध करवाती है परन्तु लेट लफीता और लाल अफसशाही के चलते पीड़ित को उचित समय में मुआवडा की राशि नहीं मिल पा रही है जिसका परिणाम लम्बा सड़क जाम रहता है।

पूर्व में हुए अनेक सड़क दुर्घटना के बाद अभी तक पीड़ित परिवारों को आपदा की राशि अभी तक उपलब्ध नहीं करवाया गया वे बेचारे प्रतिदिन आफिस का चक्कर लगाने को विवश है अंत अभाविप अचल अधिकारी से मांग करती है की अविलंब पुराने सभी रुके हुए आपदा की राशि को भुगतान किया जाए  इसके अलावा छात्र छात्राओं के जाती आवासीय आय और अन्य जरूरत के सभी काजगो को अविलंब उपलब्ध करवाया जाए ताकि छात्र छात्राओं को परेशानी न उठानी पड़े इस अवसर पर नगर सह मंत्री राकेश कुमार ,अमित कुमार रवि कुमार इत्यादि उपस्थित थे।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)