अभाविप ने दाउदनगर काॅलेज के प्राचार्य सौंपा ज्ञापन, छात्रों की सुविधा बढ़ाने की मांग

दाउदनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। अभाविप की दाउदनगर इकाई ने दाउदनगर कॉलेज अध्यक्ष गोपाल पाठक के नेतृत्व में छात्रों ने काॅलेज के प्राचार्य को 7 सूत्री मांग पत्र सौंपा है।

मांग पत्र में पीजी सहित अन्य व्यावसायिक कोर्स की पढ़ाई, महाविद्यालय प्रांगण में सीसीटीवी कैमरा लगाने, नामांकन व परीक्षा फॉर्म भरने के लिए छात्र-छात्राओं का अलग-अलग काउंटर लगाने, नामांकन व अन्य कार्यों में अवैध वसूली पर रोक लगाने, पेयजल-शौचालय सुविधा बढ़ाने, छात्रावास की चहारदीवारी कराने, छात्रावास की सुरक्षा बढ़ाने एवं कॉलेज में सभी तरह सुविधाओं को उपलब्ध कराने की मांग शामिल है।

अभाविप-एसएफडी के प्रदेश प्रमुख पुष्कर अग्रवाल एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य धीरज कुमार ने बताया कि यह महाविद्यालय अनुमंडल का सबसे बड़ा महाविद्यालय है, जहां पांच प्रखंड से छात्र-छात्राएं पढ़ने आते हैं परंतु यहां स्नातक के बाद पीजी की पढ़ाई एवं अन्य व्यवसायिक कोर्स की पढ़ाई नहीं होने के चलते छात्र-छात्राओंको बहुत परेशानी उठानी पड़ती है। छात्र छात्राओं को दर्जनों किलोमीटर दूर जाना पड़ता है। अनुमंडल के सबसे बड़े कॉलेज में व्यवसायिक कोर्स की पढ़ाई चालू होने के स्थानीय छात्र-छात्राओं को आसानी होगी। इस दौरान रंजीत कुमार एवं नीरज कुमार आदि भी उपस्थित थे।