अभाविप ने किया संगठन के 66वें राष्ट्रीय अधिवेशन के पोस्टर का विमोचन

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। अभाविप की औरंगाबाद इकाई ने 25-26 दिसंबर को नागपुर में होने वाले संगठन के 66वें राष्ट्रीय अधिवेशन का गुरुवार को यहां पोस्टर विमोचन किया।

https://liveindianews18.in/health-department-team-reached-to-conduct-public-health-survey-in-nangli-stronghold-langurahi-strukhni/

पोस्टर विमोचन विश्वजीत कुमार के नेतृत्व में किया गया। पोस्टर विमोचन के बाद सिन्हा कॉलेज के अध्यक्ष ऋषि राज ने कहा कि 66वें राष्ट्रीय अधिवेशन का लाइव प्रसारण प्रत्येक जिले की प्रत्येक इकाई में दिखाया जाएगा। इसे लेकर तैयारियों का जायजा भी लिया गया। वही प्रदेश सह मंत्री आशिका सिंह ने कहा कि इस वर्ष कोरोना वायरस के कारण देश भर में परिषद के प्रत्येक इकाई में राष्ट्रीय अधिवेशन को प्रोजेक्टर और एलईडी के माध्यम से लाइव प्रसारण कर दिखाया जाएगा। इसके लिए देश भर के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह हैं और वें तैयारी में जुटे हैं।

साथ ही जिला एसएफएस प्रमुख अभिषेक गुंजन ने कहा कि विद्यार्थी परिषद राष्ट्रीय अधिवेशन को प्रत्येक परिषद इकाईयों में वर्चुअल तरीके से लाइव दिखा कर विश्व पटल पर इतिहास रचने जा रही है। इस मौके पर अभाविप के कॉलेज उपाध्यक्ष अंकित कुमार, ऋषिकेश कुमार, रितिक मनु एवं छात्रा प्रमुख ईशा सिंह उपस्थित थे।