अभाविप ने चलाया मास्क पहनने व कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूकता अभियान

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। अभाविप कार्यकर्ताओं ने शहर के रमेश चैक पर कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर मास्क पहनने के लिए और लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूकता अभियान चलाया।

अभियान का नेतृत्व नगर मंत्री कुणाल कुमार ने किया। इस दौरान परिषद के जिला संयोजक शुभम कुमार सिंह एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आशिका कुमारी ने कहा कि यूरोप तथा अमेरिका सहित विश्व के कई देशों में कोरोना तेजी से फैल रहा है। भारत के भी कई राज्यों में कोरोना का नया वैरिएंट तेजी से बढ़ रहा है, जो चिंता का विषय है। यदि अभी से आम नागरिक सतर्क नहीं होंगे तो हम लोगों को उन्हीं परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है जिसे हम लोग पहले झेल चुके है।

सरकार या जिला प्रशासन कितनी भी कोशिश कर ले जब तक आम आदमी जागरूक नहीं होंगे तब तक कोरोना हराया नहीं जा सकता है। उन्होंने परिषद कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि सरकार द्वारा तय की गई कोरोना गाइडलाइन का खुद पालन करें तथा सभी इसके लिए लिए प्रेरित करें। घर से निकलते समय मास्क का हर हाल में प्रयोग करें। सावधानी बरतने की जरूरत है। इस अवसर पर ऋषिराज, अभय कुमार, प्रियांशु कुमार, कुणाल सम्राट, शुभम परमार, अभिषेक पाठक, अतुल, आलोक कुमार, अंकित कुमार, हेमंत कुमार, अंकित कुमार, प्रभात कुमार, दिलीप कुमार, अभिषेक कुमार, हार्दिक सिंह, शुभम शरण, निहारिका, हनी, शालू, खुशी, सोनाली, अमीषा आदि उपस्थित रहें।