तीन साल तक शादीशुदा महिला से युवक ने फरमाया इश्क, आपत्तिजनक वीडियो भेजा तो पति ने छोड़ा, महिला ने बनाया दबाव तो युवक ने किया शादी से इंकार

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। एक युवक ने शादीशुदा महिला से पूरे तीन साल तक इश्क-मुहब्बत की। इस दौरान विवाहिता का आपत्तिजनक वीडियो बनाया और उसे उसके पति को भेज दिया। वीडियो देखते ही पति ने पत्नी को छोड़ दिया। अब विवाहिता युवक पर शादी का दबाव बना रही है लेकिन युवक शादी से इंकार कर गया है। इंकार के बाद महिला शुक्रवार को युवक को शादी करने के लिए घसीटकर औरंगाबाद कोर्ट लेकर आई जहां दोनो के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ।

दरअसल यह मामला नबीनगर और अम्बा प्रखंड से जुड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक नबीनगर थाना के महुली गांव निवासी इंद्र राम की शादीशुदा पुत्री सोनी कुमारी(25) अम्बा थाना के नरहर अम्बा निवासी वासुदेव राम के पुत्र अरूण कुमार(26) के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल रिलेशन में थी। दोनों में तीन साल तक यह रिलेशन चलता रहा। युवक ने महिला से पिंड छुड़ाने के इरादे से उसका आपत्तिजनक वीडियो उसके पति और देवर को भेजने के साथ ही वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पति ने पत्नी को छोड़ दिया। पति द्वारा छोड़ दिए जाने के बाद महिला अब युवक पर शादी का दबाव बना रही है।

कोर्ट कैम्पस में हुआ दोनो के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा, शादी के बने दस्तावेज पर साइन करने से कर गया इंकार

पति द्वारा छोड़ दिए जाने के बाद महिला को पकड़कर शादी करने के लिए औरंगाबाद कोर्ट लेकर आई, जहां एक वकील ने दोनों की शादी का एकरारनामा सह शपथ पत्र भी तैयार किया। दोनो को शपथ पत्र पऱ हस्ताक्षर करने के लिए जब नोटरी के समक्ष लाया गया तो महिला ने कागजात पर हस्ताक्षर कर दिया लेकन युवक इंकार कर गया। इसे लेकर दोनो के बीच जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ।


युवक ने कहा-गलती हुई है, माफी दे दो

हाई वोल्टेज ड्रामा के दौरान युवक ने रोते हुए कहा कि मुझे उस वक्त उंच नींच की समझ नही थी। इस कारण गलती हो गई। तुम्हारी भी शादीशुदा जिंदगी है। न अपनी जिंदगी बर्बाद करो और न मेरी। मुझे बख्श दो। माफ कर दो।


महिला ने कहा जिसके चलते पति ने छोड़ दिया, उसको तो शादी करनी ही होगी

युवक द्वारा माफ़ी मांगने पर महिला भड़क उठी। उसने बिफरते हुए कहा कि कैसे छोड़ दूं तुम्हे। तुम्हारे वजह से पति को छोड़ दिया। अब एक बच्चें को लेकर कहां जाउंगी। गलत ही सही पर तुमने मेरे साथ संबंध बनाया। सबकुछ किया। वीडियो बनाकर वायरल तक किया। अब तुमको छोड़कर कही जा नही सकती। मेरे पास कोई और रास्ता नही है। तुम रोकर करो या हंसकर करो, शादी तो मुझी से ही करनी होगी।


मामला महिला थाना में पहुंचा, दोनों के बीच हों रही काउंसिलिंग

कोर्ट कैम्पस में हाई वोल्टेज ड्रामा की सूचना मिलने पर औरंगाबाद महिला थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों को थाना लाया। महिला थाना में काउंसिलिंग चल रही है। महिला थानाध्यक्ष कुमकुम कुमारी ने बताया कि पुलिस मामले क़ा कानून सम्मत समाधान निकालने के प्रयास में जुटी है।