चलती लूना में अचानक लगी आग, एक की दर्दनाक मौत, दूसरे की हालत गंभीर

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-19 जीटी रोड पर औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में कामा बिगहा के पास मंगलवार की दोपहर एक चलती लूना मोपेड में अचानक आग लगने से झुलसकर एक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरा बुरी तरह झुलस गया।

हादसे के बाद अफरा तफरी मच गयी। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदशियों को जब मामला समझ में आया और वे जलती मोपेड की ओर दौड़े तब तक वाहन पर सवार दोनो लोग आग में जलने लगे थे। हादसे में बुरी तरह जलकर एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा भी बुरी तरह झुलस गया। हादसे की जानकारी मिलने पर एनएचएआई के एम्बुलेंस से झुलसे हुए को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जाती है।

मृतक की पहचान सिमरा थाना के कर्मा बतसपुर निवासी सरपंच मिश्रा के रुप में की गई है। बताया जाता है कि कर्मा बतसपुर निवासी सरपंच मिश्रा अपने लकवाग्रस्त बड़े भाई नारायण मिश्रा को लेकर इलाज कराने औरंगाबाद आये थे। इलाज कराने के बाद लूना मोपेड से वे वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान एनएच-19 पर कामा बिगहा के पास मोपेड में अचानक आग लग गई। आग लगते ही सरपंच मिश्रा तो कपड़ो में आग लगने के बावजूद गिरते पड़ते जलते वाहन से दूर हट गये, जिससे बुरी तरह झुलसने के बावजूद उनकी जान बच गयी। वही लकवाग्रस्त होने के कारण नारायण मिश्रा जलते मोपेड पर ही गिरे पड़े रह गये, जिस कारण झुलसकर उनकी मौत हो गयी। स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।