नबीनगर में जुआरियों पर पुलिसियां कार्रवाई में आया नया मोड़, नपं के मुख्य पार्षद प्रतिनिधि ने खुद पर पुलिस की प्राथमिकी को बताया गलत, दारोगा पर गैम्बलर्स से रूपये छीनने का लगाया आरोप

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। दीपावाली के मौके पर जुआरियों पर नबीनगर पुलिस की कार्रवाई ने नया मोड़ ले लिया है।

मामले में पुलिस द्वारा पकड़े गए जुआरियों को जबरन छुड़ाने के आरोप में नबीनगर नगर पंचायत की मुख्य पार्षद प्रियंका देवी के प्रतिनिधि विपिन कुमार पर दारोगा अनित कुमार द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद नपं के मुख्य पार्षद प्रतिनिधि ने पुलिस की कार्यशैली पर कड़ी आपत्ति जताई है। मुख्य पार्षद प्रतिनिधि ने घटना के वक्त का एक सीसीटीवी फुटेज जारी करते हुए कहा कि भवानोखाप में जुआ खेल रहे जुआरियों से पुलिस द्वारा जबरन वसूली करने की शिकायत मिली थी।

मौके पर पहुंचकर उन्होने पुलिस को कहा कि जुआं खेलना गलत है। बेशक जुआं खेलने के आरोप में उन्हे गिरफ्तार करिए। जेल भेजिए लेकिन उनसे जबरन पैसा छीनने और बदसलूकी करने का काम नही कीजिए। उनके द्वारा आपत्ति जताए जाने के दौरान जुआरी भाग निकले। जुआरी खुद भागे लेकिन मुझ पर जुआरियों को भगाने का उल्टा आरोप लगाकर दारोगा अनित कुमार ने प्राथमिकी दर्ज करा दी। यह प्राथमिकी पूरी तरह गलत है। उनके पास जो सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध है, उसमें दारोगा जुआरियों से रूपये छीनते दिख रहे है। सीसीटीवी फुटेज के आलोक में दारोगा पर प्राथमिकी दर्ज होनी चाहिए। इस मामले की वें शिकायत वरीय अधिकारियों से करेंगे। मामले में पुलिस का पक्ष जानने के लिए जब नबीनगर थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय को कॉल किया गया तो उन्होने कॉल रिसीव नही किया। इस कारण उनका पक्ष नही मिल सका।