इंटर के परीक्षा देने जा रही छात्रा की सड़क हादसे में मौत, डोली से पहले उठ गई अर्थी

मदनपुर (औरंगाबाद) (लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। मदनपुर प्रखंड के एरकी कला गांव में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई। मौत के बाद पूरे गांव में मातम छाया रहा। बताया जाता है कि शुक्रवार को एरकी कला निवासी राजेश मेहता उर्फ़ दरोगा मेहता की 19 वर्षीय पुत्री पिंकी कुमारी की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी।

छात्रा इंटर का परीक्षा देने अपने चाचा के साथ औरंगाबाद जा रही थी।औरंगाबाद स्थित जेके मोटल के पास सड़क पार करने के क्रम में अज्ञात वाहन के चपेट में आने से पिंकी कुमारी और उसके चाचा अरुंजय कुमार घायल हो गए। आसपास के लोगों द्वारा दोनों को सदर अस्पताल औरंगाबाद ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। पिंकी की मौत की खबर सुनते ही पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया। मृतिका की मां लालमुनी देवी रोते-रोते बेहोश हो जा रही थी।

परिजनों ने बताया कि पिंकी कुमारी इंटर का परीक्षा देने औरंगाबाद मिशन स्कूल जा रही थी। उसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। परिजनों ने बताया कि पिंकी कुमारी की शादी तय हो गयी थी। केवल शादी का तारीख तय करना बाकी था। इसी बीच घर में दर्द नाक घटना घट गई। डोली से पहले अर्थी उठ गई।