चापुक में जमीनी विवाद में कभी भी हो सकता है जानलेवा हमला

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह थाना क्षेत्र के चापुक गांव में जमीनी विवाद का मामला सुलझने के बजाय उलझता नजर आ रहा है।

जानकारी के अनुसार चापुक गांव निवासी शिवकुमार पासवान व साधु पासवान के बीच रास्ते को लेकर कई दिनों से विवाद चला आ रहा था। जिस जमीन के लिए विवाद उत्पन्न हुआ है, वह जमीन गैरमजरूआ बताया जाता है। इसी जमीन के रास्ते शिवकुमार पासवान का आना जाना रहता है जिसे लेकर साधु पासवान बार-बार रास्ते को बांस व ईंट से रास्ते को बंद कर देता है। इसे लेकर पूर्व में 13 जून को दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई, जिसमें शिव कुमार पासवान की पत्नी और बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

इस सबंध में गोह थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इसके बाद पीड़ित ने वरीय पदाधिकारी का दरवाजा खटखटाया जिसके बाद 24 जुलाई को अंचलाधिकारी मुकेश कुमार, थानाध्यक्ष शमीम अहमद दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर रास्ता को खुलवाया परंतु उनके जाते ही फिर से रास्ते को बंद कर दिया गया है। इसके बाद से लगातार साधु पासवान द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित ने स्थानीय पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस सबंध में अंचलाधिकारी मुकेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उक्त स्थल का तीन बार जांच किया गया है। रविवार को भी जाकर रास्ता को खुलवाया गया था। इसके बाद भी दूसरा पक्ष मानने को तैयार नहीं है। ऐसे में उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।