अभाविप नेता ने सड़क की बदहाली को ले लिखा पथ निर्माण मंत्री व डीएम को पत्र

ओबरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। अभाविप नेता पुष्कर अग्रवाल ने ओबरा प्रखंड मुख्यालय में एनएच-139 से दर्जनों गांवों को जोड़ने वाले बेल-पौथु रोड के मरम्मत कार्य को बीच में ही रोक दिए जाने और सड़क के किनारे नाली नहीं बनाये जाने को लेकर पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन और जिलाधिकारी को पत्र लिखा है।

पत्र में कहा है कि बेल-पौथू रोड का निर्माण पीडबल्यूडी कर रही है। इसी रोड में मगध प्रमंडल का सबसे बड़ा चावल बाजार और एफसीआई का गोदाम भी है। प्रतिदिन पांच सौ से ज्यादा बड़े मालवाहक वाहन इस सड़क पर चलते है। इसके बावजूद सड़क का निर्माण घटिया किया गया और बीच में कई जगहों पर निर्माण नहीं किया गया, जहा बड़े बड़े गड्ढे है। इससे आये दिन दुर्घर्टना हो रही है। पहली बरसात में हीयह पूरी तरह भर गया है।

वही मरम्मत नही होने के कारण गर्मियों में गड्ढे के धूल से सड़क के आसपास का क्षेत्र भर जाता है। इससे स्थानीय निवासियों और दुकानदारों को दिक्कत होती है। कहा कि अविलम्ब सड़क निर्माण की जांच कराई जाए और बीच में छोड़े गए सड़क का निर्माण कराया जाए तथा पानी की निकासी के लिए नाला की व्यस्था की जाए। तभी जाकर इस समस्या का निदान हो सकता है।