सड़क हादसे में चालक की मौत, दुल्हा-दुल्हन घायल

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज के पौथू थाना क्षेत्र में सिहुली-लट्टा पथ पर बनाही कर्मा मोड़ के पास शनिवार की सुबह करीब 8 एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से वाहन चालक की मौत हो गई जबकि दुल्हा-दुल्हन गंभीर रुप से घायल हो गये।

घायलों का इलाज निजी स्वास्थ केंद्र में कराया गया। मृतक की पहचान इटार गांव निवासी धमेंद्र कुमार के रूप में की गई है। वही दुल्हा-दुल्हन की पहचान इटार निवासी प्रमोद कुमार एवं बक्सर गांव निवासी प्रभा कुमारी के रूप में की गई है। पौथु थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि गाड़ी बारात लेकर वापस गोह के बंदेया थाना के बक्सर से(किशोरी यादव) के यहा से अपने घर इटार वापस लौट रही थी। इसी क्रम में बनाही कर्मा मोड़ के समीप दुर्घटना घटी।

वही मृतक के परिजनों ने मुआवजा हेतु सड़क को जाम किया। काफी समझाने बुझाने के बाद सड़क जाम को हटाया। पौथु थाना ने शव को े कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा है। घटना की जांच के उपरांत मुआवजा प्रदान की जाएगी। मृतक धर्मेद्र कुमार के पिता भिखारी यादव ने बताया कि मेरा छोटा लड़का शुक्रवार को गाड़ी से इटार से बरात लेकर बक्सर गया थी। बक्सर से बारात लेकर लौटने के क्रम में बनाई कर्मा मोड़ के समीप दुर्घटना हो गई। मृतक के पत्नी रंगिता देवी 30 वर्ष ने रोते बिलखते हुए बताया कि हमारे तीन बच्ची किरण कुमारी 16वर्ष, आरती कुमारी 13वर्ष, सुषमा कुमारी 10वर्ष एवं दो लड़का हरिओम कुमार 7वर्ष, रवि कुमार 3 वर्ष है। जीविकोपार्जन हेतु मेरे पति का ड्राइविंग ही एक सहारा था।अब इसका देखभाल हेतु कोई नही रहा।