फेसर थानाध्यक्ष पर वाहन जांच के नाम पर वसूली का आरोप, विरोध में प्रदर्शन

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के फेसर थानाध्यक्ष पर बाइक चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली करने का आरोप लगा है। इसे लेकर वहां के व्यवसायियों ने थानाध्यक्ष के खिलाफ बाजार बंद रख कर आक्रोश व्यक्त किया। आक्रोशित लोगों ने आगजनी भी की। एसपी ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। वाहन चेकिंग के डर से दूसरे बाजार चले जाते हैं ग्राहक-लोगों का आरोप है कि वाहन चेकिंग के नाम पर फेसर के थानाध्यक्ष अवैध वसूली करते हैं। इसके कारण ग्राहक फेसर आने के बजाए ओबरा चले जाते हैं। इसके चलते नुकसान हो रहा है।

सूचना व्यपारियों ने फेसर थानाध्यक्ष को भी दी लेकिन इस पर कोई सुनवाई नहीं हुई। अंत में परेशान व्यापारियों ने अपनी दुकानों को बंद करने का निश्चय किया।डीएम और एसपी से भी मिलेंगे व्यापारी-व्यवसायियों ने कहा कि अगर इस मामले को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया तो डीएम और एसपी से भी शिकायत की जायेगी। व्यापारियों का कहना है कि हम वाहन चेकिंग के खिलाफ नहीं हैं लेकिन थानाध्यक्ष की वजह से व्यवसाय पर असर पड़ रहा है। इसलिए प्रशासन से मांग करते हैं कि वाहनों की जांच बाजार से अलग हो।

वही एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि कुछ व्यापारियों की शिकायत मिली है। इस मामले में जांच की जा रही है। व्यवसायियों से दुकानें खुली रखने की अपील की गई है।