सड़क दुर्घटना में घायल युवक की हुई मौत, परिजनों में शोक की लहर

मदनपुर (औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। मदनपुर थाना क्षेत्र के एन एच टु कुशहा मोड़ के पास बाईक और एक ट्रक की टक्कर में बाईक पर सवार दो युवक गंभीर रुप घायल हो गये थे। दोनों सहोदर भाई हैं।दोनो बाईक से डेहरी बाजार कर अपने घर मदनपुर पाठक विगहा लौट रहे थे कि तेज गति से आ रही अज्ञात एक ट्रक ने बाईक में टक्कर मार दिया।जिसमें उक्त दोनों भाई गंभीर रुप से घायल हो गये थे।

उक्त घटना मंगलवार की देर रात है। घायलों में विरेन्द्र प्रसाद के बड़ा लड़का सरयू प्रसाद और इसका छोटा भाई पंकज कुमार शामिल हुए थे। जिसमें बडे भाई सरयू प्रसाद 35 वर्ष की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में गुरुवार को हो गयी।मौत की खबर आते ही पूरे पाठक विगहा में शोक की लहर पसर गया।मृतक सरयू प्रसाद मदनपुर बाजार में कपडा और जेबर का दुकान चलाता था।

बाजार के सभी दुकानदार शोक में एक घंटे तक शुक्रवार के सुबह दुकाने बंद कर शोक सभा कर मृतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना किए। थाना अध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि मृतक के भाई पंकज कुमार के ब्यान पर अज्ञात वाहन के विरुद्ध एफआईआर दर्ज हुआ है।कारवाई की जा रही है। सभी दुकानदारों ने सरकार से मांग किए हैं कि मृतक गरीब मध्यम वर्गीय है। इसके पर आश्रितो बच्चों और उसकी पत्नी के जीवन यापन परिवरिश के लिए आपदा प्रबंधन योजना के तहत चार लाख रुपये मुआबजा दिया जाए।