रफीगंज ने मीरगंज को 56 रनों से हरा फाइनल मैच जीतकर शिल्ड किया अपने नाम

मदनपुर (औरंगाबाद) (लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। मदनपुर प्रखंड के चेईनवादा पंचायत के रानीडीह खेल मैदान में रानीडीह सुपर लिग क्रिकेट टुर्नामेंट के फाईनल मैच रफीगंज और मीरगंज के बीच खेला गया। जिसमें रफीगंज की टीम ने मीरगंज की टीम को 56 रन से हरा शिल्ड अपने नामे किया।इस टुर्नामेंट में 16 टीमें शामिल हुई थीं। खेल में बेस्ट बैटमन का खिताब रफीगंज के लाडन को दिया गया जबकि मीरगंज टीम के फक्रे आलम मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

स्कोरिंग कर रहे अमीर आलम को भी सम्मानित किया गया। टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि रहे चेईनवादा पंचायत के पूर्व मुखिया प्रतिनिधि सह समाज सेवी विकास कुमार सिंह उर्फ बबलु सिंह ने विजेता और उप विजेता टीम को बड़ा और छोटा कप देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि बबलु सिंह ने कहा कि खेल न केवल मनोरंजन का साधन है बल्कि खेल से सामाज में आपसी प्रेम, सौहार्द और एकता, अनुशासन की भावना का वातावरण बनता है।साथ ही खेल स्वास्थ के प्रतिकात्मक प्रतिक भी है।खेल आयोजन से ग्रामीण खेलाडियों का खेल प्रदर्शन करने और प्रतिभा का निखारने का अवसर मिलता है। इस अवसर पर चेईनवादा पंचायत के सरपंच परमानंद सिंह,रामजीवन सिंह, रोहन कुमार,रिंकू कुमार,नीतीश कुमार, इस्तेशाम,अजय पासवान,खुर्शीद आलम सहित अन्य लोग थे।