खजुअतिया ने दशवतखाप को चार विकेट से हराया

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर प्रखंड के रानीडीह खेल मैदान में आयोजित एमपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मैंच दशवतखाप और खजुअतिया के बीच खेला गया।

https://liveindianews18.in/meeting-completed-under-family-planning-fortnight/

मैच में खजुअतिया की टीम ने चार विकेट से दशवतखाप को पराजित किया। दशवतखाप की टीम ने टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। 14 ओवर में सात विकेट खोकर 124 रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए खजुअतिया की टीम ने 10 ओवर में ही चार विकेट खोकर लक्ष्य से ज्यादा रन बना जीत को अपने नाम कर लिया। खेल काफी रोचक और संघर्षपूर्ण रहा। खेल का उदघाटन जिला पार्षद शंकर यादवेंदु, कांग्रेस के वरीय नेता प्रमोद सिंह और पिपरौरा पंचायत के मुखिया दयानंद कुशवाहा ने संयुक्त रुप से किया।

इस अवसर पर जिला पार्षद ने कहा कि खेल हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। खेल से स्वस्थ शरीर और मस्तिष्क होता है। शारिरिक-मानसिक विकास तो होता ही है। साथ ही खेल से समाज में एकता, प्रेम भाईचारा और सामाजिक समरसता का माहौल बनता है। ग्रामीण क्षेत्रों में क्रिकेट के खेल के प्रति बच्चों में ज्यादा रुझान है। खेल से प्रतिभा निखरती है। हारने जीतने से खिलाड़ी कभी घबराते नहीं हैं बल्कि उसे एक अवसर में परिणत करते हैं।